अन्य

दिन दहाड़े हुई युवक युवती की हत्या देहला सुशील नगर

आगरा। थाना एत्माद्दौला के क्षेत्र सुशील नगर में दिनदहाड़े हुई युवक औऱ युवती की हत्या से इलाके में फैली सनसनी पुलिस को लहूलुहान अवस्था मे मिले शव प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है मामला मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है एत्माद्दौला के सुशील नगर निवासी मदन के बड़े बेटे गौरव की शादी 7 साल पहले खेरिया मोड़ पर रहने वाली पूजा के साथ हुई थी। जिसका एक 5 साल का एक बेटा भी है। मदन के घर में उसके रिश्तेदार 20 वर्षीय शिवम का आना जाना था।

जिसके चलते उसके प्रेम सम्बन्ध पूजा के साथ हो गए। शुक्रवार को शिवम मदन के घर पर आया जिससे गुस्सा मदन के छोटे बेटे अभिषेक ने डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया।

खुदको बचाने के लिए शिवम बाहर भागा। गेट पर धारदार हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई। वहीं पूजा को घर के अंदर उसके पति गौरव ने मौत के घाट उतारा दिया। घटना को अंजाम देकर तीनों हत्या फरार हो गए हैं। मृतका की माँ का आरोप है कि उसके बेटे से मदन के परिवार ने लाखों रुपए ले रखे हैं। रुपयों के लेनदेन के चलते झूठ बोलकर उसको घर बुलाया कर धोखे से हत्या की गई है। घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी ने बताया है कि प्रथम दृष्टि से मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का मालूम हो रहा है। मामले की जांच की जा रही हैं। तीनों फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

संवाद:- दानिश उमरी