अन्य

एक्ट क्यू प्रोडक्शन औऱ सिद्ध इवेंट की पहली एक्टिंग वर्कशॉप का शानदार समापन

देहरादून। (डीवीएनए) देहरादून में दूसरी बार एक्ट क्यू प्रोडक्शन और सिद्ध इवेंट की ओर से कैमरा और स्टेज एक्टिंग की पहली वर्कशॉप 22 मई से 4 जून 2022 तक दून वैली पब्लिक स्कूल में चल रही थी। जिसका समापन उसके निर्धारित समय पर किया गया। इस वर्कशॉप में 25 स्टूडेंट्स ने प्रतिभाग किया। सभी को मुंबई से आये प्रोफेशनल ट्रेनर तलत उमरी ने अभिनय के गुर दिखाए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि दून वैली पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल चरनजीत सोई व एक्ट क्यू प्रोडक्शन के निदेशक तलत उमरी द्वारा सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरण किए गए।

समापन कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देते प्रतिभागी

बताते चले कि प्रोडक्शन की दूसरी वर्कशॉप 23 मई से 10 जून तक वर्ल्ड इंटिग्रिटी सेंटर डब्लूआईसी के सहयोग से चल रही है। वर्कशॉप में संगीत आशीष शाक्य सिखा रहे हैं। मोहन वीना के जाने माने कलाकार हैं। डांस पवन वालिया सिखा रहे हैं। वहीं वर्क शॉप का प्रबंधन श्वेता गिरी संभाल रहीं हैं। दोनों वर्क शॉप में सभी का अच्छा सहयोग मिल रहा है। इस बार वर्कशॉप में अभिनय के साथ संगीत,डांस, औऱ आर्ट एंड क्राफ्ट जैसी विधाओं को भी शामिल किया गया है। जिससे बच्चों को वर्कशॉप के साथ – साथ समर कैम्प का भी आनंद भी दिलाया जा रहा है।

सभी प्रतिभागियों के साथ एक्ट क्यू प्रोडक्शन औऱ सिद्ध इवेंट की टीम के सदस्य

वर्कशॉप के ट्रेनर मुंबई से आने वाले तलत उमरी ने बताया कि ये हमारी टीम बड़ी सफलता के साथ दोनों वर्कशॉप चला रही है। जिसमें से पहली वर्कशॉप का शानदार समापन हो चुका है। दूसरी के लिए भी हम तैयारी कर रहे हैं। हमें देहरादून के लोगों का काफी प्यार हमें मिल रहा है। लोग बढ़चढ़ कर वर्कशॉप हिस्सा ले रहे है । वर्कशाप के बाद एक शॉट फ़िल्म बनाने की हमारी योजना है लोगों का सहयोग रहा तो जल्द ही एक अच्छी शॉट फ़िल्म बनाई जाएगी।हालही में हिंदी फीचर फिल्म तीन सयाने रिलीज़ हुई है। जिसमें वर्कशॉप के ट्रेनर ने अभिनय किया है। फ़िल्म देश भर की विभिन्न स्क्रीन पर चल रही है। यह जानकारी सिद्ध ईवेंट से आरती अग्रवाल ने दी है। वर्कशॉप में स्वॉट लर्निंग हब औऱ बसंत टैंट हाउस नेअपना सहयोग दिया।

संवाद:- दानिश उमरी