अन्य

मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का कर रही है दुरुपयोग -राठौड़

अजमेर ! राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार राजनीतिक प्रतिद्वंदियों पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज अजमेर प्रवास के दौरान होटल खादिम में पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे ! उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दिया गये नोटिस के विरोध में कल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी से लेकर अंबेडकर अंबेडकर सर्किल तक पदयात्रा निकाली जाएगी एवं प्रदर्शन किया जाएगा !

उन्होंने कहा कि केंद्र की भ्रष्ट मोदी सरकार अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को दबाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही हैं। जिससे जांच एजेंसियों की विश्वसनीयता खत्म हो रही हैं।

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने आगाह किया कि केंद्र सरकार की इस तरह की ओछी हरकतों से कांग्रेस का सिपाही ना तो डरेगा और ना हीं झुकेगा!

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने बताया कि कांग्रेस में संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया जारी है शीघ्र ही डीसीसी एवं बी सीसी के अध्यक्षों की घोषणा कर दी जाएगी !

उन्होंने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस एकजुट है उसी का परिणाम है कि हमने राज्यसभा चुनाव में तीनों सीटें पर विजयश्री प्राप्त की है और भारतीय जनता पार्टी को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी।

राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड ने आज होटल खादिम में कांग्रेस पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं एवं आम नागरिकों से जनसंवाद किया और समस्याएं सुनीं।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान सरकार द्वारा ट्रांसफर पर बैंक खोले जाने के कारण कर्मचारी अधिकारियों एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उपस्थित थीं।

इस अवसर पर राजेश टंडन अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल नोरत गुर्जर सर्वेश पारीक मयंक टंडन द्रोपती कोली हरिप्रसाद जाटव पुनीत सांखला हेमंत जोधा शमसुद्दीन सरपंच विष्णु सिंह राठौड़ किरपाल सिंह राठौड़ राजेंद्र गाना मुकेश चौधरी बिलाल खान अता मोहम्मद महेंद्र जी का नस दिवेंद्र सिंह जादौन कुलदीप सिंह नांद ओमप्रकाश मंडावरा मुकेश सबलानिया एडवोकेट सम्राट उटडा आदि उपस्थित थे !
निगम अध्यक्ष राठौड़ के अजमेर आगमन पर कांग्रेसियों माला पहनाकर गुलदस्ते भेंट कर साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर अजमेर जिले के विभिन्न हिस्सों से आए सरपंचों ने निगम अध्यक्ष राठौड़ का भव्य स्वागत किया एवं अपनी समस्याएं उनके समक्ष रखी!

संवाद। मो नज़ीर क़ादरी