अन्य

भेदभाव की राजनीति कर रही है मोदी सरकार

 

गुस्ताख ए रसूल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मस्जिद ए कुबा खांबड़ा में मुजाहिरा
मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए गए

जालंधर, पैगंबर मोहम्मद साहब की शान में की गई गुस्ताखी के खिलाफ आज मस्जिद ए कूबा खांबड़ा में मस्जिद प्रधान मजहर आलम जाहिरी की अध्यक्षता में मुसलमानों ने मुजाहिरा किया। मुज़ाहिरे नूपुर शर्मा को गिरफ्तार करो , मोदी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।
इस अवसर पर मजहर आलम ने कहा कि भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल ने पैगंबर मोहम्मद साहब पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर करोड़ों लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है। मुसलमान इनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।
मजहर आलम ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में हुई हिंसा में पुलिस प्रशासन ने एकतरफा वर्ग विशेष के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि कई स्थानों पर ऐसे दृश्य सामने आए हैं, जहां पर अराजक भीड़ के साथ पुलिस बल स्वयं पत्थर चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जो कानून सम्मत नहीं है।
मजहर आलम ने उत्तर प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में हुई हिंसा को लेकर स्थानीय खुफिया इकाई पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि वहां की खुफिया एजेंसियां सूचना एकत्र करने में नाकाम साबित हुई है।
इस अवसर पर पंजाब मुस्लिम एकता एंड वेलफेयर सभा के सदस मोहम्मद शमशेर ठेकेदार, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद रियाज अंसारी गढ़ा, मो. इजराइल, महताब आलम, मोहम्मद शरीफ , लियाकत गुर्जर, तबरेज आलम, सोहेल अनवर, मोहम्मद कदीम, मोहम्मद बाबुल, गुलजार मोहम्मद, कलामुद्दीन खान, मोहम्मद गुफरान व अन्य शामिल है।
संवाद , मज़हर आलम