अन्य

उदयपुर में हुए क़त्ल के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हो , मुफ़्ती मुदस्सिर खान क़ादरी

आगरा: उदयपुर में नुपुर शर्मा का समर्थन करने वाले व्यक्ति की हत्या की घोर निंदा करते हुए, आल इंडिया उलेमा बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुफ़्ती मुदस्सिर खान क़ादरी ने सरकार से दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है.
मुफ़्ती मुदस्सिर खान क़ादरी ने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा कि जाए कम है. ऑल इंडिया उलेमा बोर्ड राजस्थान सरकार से दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करता है, मुफ़्ती मुदस्सिर ने कहा इस्लाम में जुल्म ज्यादती की कोई जगह नहीं, क्योंकि पैगम्बर ए इस्लाम ने सबको मिलकर रहने का हमेशा पैगाम दिया. इस तरह की घटना शर्मनाक है. पैगम्बर ने तो अपने बड़े से बड़े दुश्मनों को भी माफ किया है.
मुफ़्ती मुदस्सिर खान क़ादरी ने कहा कि पैगंबर ए इस्लाम मुहम्मद ए मुस्तफा ने कभी किसी को शारीरिक रूप से नुकसान नहीं पहुंचाया, हमेशा अमन का पैगाम दिया.
मुफ़्ती मुदस्सिर ने कहा कि हमारे मुल्क के अंदर कानून है, संविधान है. अगर किसी को भी अपना एतराज दर्ज कराना है तो उसको कानून और संविधान ने हक दिया है. अपनी बात हुकूमतों और अदालतों तक पहुंचाने के रास्ते दिए हैं. इसलिए कानून को हाथ में लेने का इख़्तियार किसी को नहीं दिया जा सकता है. इस वहशियाना अमल की किसी भी सूरत में हिमायत नहीं की जा सकती. सरकार को चाहिए कि मुजरिमों को सख्त सजा दी जाए,