अन्य

आई. बी .एस. बिज़नेस स्कूल ने फैकल्टी नॉलेज शेयरिंग प्रोग्राम का आयोजन

आगरा, आई. बी .एस बिज़नेस स्कूल ने फैकल्टी नॉलेज शेयरिंग प्रोग्राम के तहत “बियॉन्ड प्रोफ़ेसरशिप 21st सेंचुरी अकेडमिशन” विषय पर कार्यशाला का आयोजन आगरा के नामचीन होटल में आयोजित किया,
गौरतलब हो कि आई. सी .एफ. ए . आई बिज़नेस स्कूल 1995 से स्थापित है, जिसके 9 कैंपस भारत के विभिन शहरों हैदराबाद,मुंबई गुरुग्राम , बैंगलौर ,पुणे ,कोलकता ,अहमदाबाद ,देहरादून और जयपुर में है। यहाँ से अभी तक 60000 से भी ज़्यादा विद्यार्थियों ने अपनी प्रबन्धन की पढाई की है जो इस वक़्त देश और विदेश के विभिन संस्थानों में कार्यरत हैं ।


डॉ श्वेता जैन डीन एंड प्रोग्राम हेड आई .बी .एस जयपुर ने “बियॉन्ड प्रोफ़ेसरशिप 21st सेंचुरी अकेडमिशन” विषय पर फैकल्टी नॉलेज शेयरिंग प्रोग्राम के बारे में आगरा के विभिन संस्थानों ,कॉलेजों व विश्वविद्यालय के प्रोफेसर एवं एच. ओ. डी को जानकारी दी ।


अभिषेक बाजपेई चीफ मैनेजर, आई .बी .एस बिज़नेस स्कूल ने वक्ता डॉ श्वेता जैन व आगरा के विभिन 15 संस्थानों /विश्वविद्यालय के आये 35 प्रतिभागी प्रोफेसर सदस्यों का स्वागत व परिचय दिया ।
डॉ श्वेता जैन जो डॉक्ट्रेट की डिग्री से सम्मानित हैं इन्हे 20 से भी अधिक वर्षों का शैक्षणिक एवं रिसर्च का अनुभव हैं और इन्होने विभिन शीर्ष बिज़नेस कॉलेजो में रिसर्च एवं फैकल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम को सफलतापूर्वक संपन्न किया है ।


मि. प्रतीक अग्रवाल , ब्रांच मैनेजर ,आई.बी. एस बिज़नेस स्कूल (आगरा शाखा) ने डॉ श्वेता जैन व सभी प्रतिभागी प्रोफेसरों का धन्यवाद दिया।