राजनीति

पटियाली विधान सभा पर समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान का हुआ आगाज़

क्षेत्रीय विधायक नादिरा सुल्तान ने सदस्यता का फॉर्म देकर कार्यकर्ताओं किया सम्मानित

संवाद , नूरुल इस्लाम

गंजडुंडवारा- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार समाजवादी पार्टी का सदस्यता अभियान पटियाली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम गंजडुंडवारा में आयोजित हुआ जिसकी अध्यक्षता विधायक नादिरा सुल्तान ने की। कार्यक्रम के प्रभारी पूर्व एमएलसी असीम यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारम्भ हुआ।
सदस्यता अभियान प्रभारी व पूर्व एमएलसी असीम यादव ने कहा कि हम सभी को जिले के प्रत्येक बूथ पर सदस्य बनाने का अभियान चलाऐगे सभी लोग इस अभियान में बढ़ चढ़ कर भाग लें।
क्षेत्रीय विधायक नादिरा सुल्तान ने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे इस सदस्यता अभियान को जिले भर में जोर शोर से चला जाएगा। साथ ही सदस्यता अभियान के जरिए अधिक से अधिक लोगों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने व पार्टी की नीतियों और उसके कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। इस मौके पर विधायक नादिरा सुल्तान ने कार्यकर्ताओं को सदस्यता फॉर्म देकर सम्मानित किया।
पूर्व जिला अध्यक्ष विक्रम यादव ने कहा सदस्यता अभियान के जरिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हर गांव हर मोहल्ले हर गली में पहुंचकर लोगों को जोड़ेंने का काम करेंगे। इस दौरान कैम्प लगाकर सदस्यता अभियान को गति प्रदान की जाएगी।


इस मौके पर शाहरुख राज जिला पंचायत सदस्य, प्राजल यादव पूर्व सदस्य, अभय यादव सदस्य जिला पंचायत,अशरफ कुरैशी,तारिक महमूद,वाहिद,देवराज सिंह ,अबू तालिब,गुफरान भाई,असहाब,खलील खान  आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए।