अन्य

कांग्रेस जनों ने महंगाई के विरोध में बल्केश्वर से निकाली पदयात्रा

आगरा – शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू के नेतृत्व में आज कांग्रेस जनों ने उत्तर विधानसभा में बल्केश्वर मंदिर से महंगाई बेरोजगारी जीएसटी के विरोध में पदयात्रा निकाली।

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार चिल्लू ने कहा कि आम जनता बुरी तरह से महंगाई, बेरोजगारी से त्रस्त है और दूसरी ओर आरएसएस भाजपा महंगाई बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए हिन्दू मुस्लिम पर जनता को बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

चिल्लू ने कहा कि देश की वित्त मंत्री को महंगाई दिखाई नहीं दे रही है, और संसद में महंगाई पर चर्चा तक करने को तैयार नहीं हैं।

चिल्लू ने कहा कि देश की जनता मोदी के शासन में भय के वातावरण में जीवन व्यतीत कर रही है, यदि कोई भी व्यक्ति महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी, अग्निपथ की बात करता है अथवा इसका विरोध करता है, तो उसको राष्ट्रविरोधी बताकर जेल भेज दिया जाता है।

पदयात्रा में पूर्व शहर अध्यक्ष अश्वनी जैन, डा. मधुरिमा शर्मा, राजीव गुप्ता, कपूर चंद रावत, विष्णु दत्त शर्मा, विनोद जरारी, नंदलाल भारती, विनय शील तिवारी, निर्मल निषाद, पूर्व पार्षद चौधरी बांके लाल, पीसीसी सदस्य मुन्नालाल वर्मा, कपिल गौतम,महेन्द्र सिंह तिलक, बृजेश सरस, रत्ना शर्मा, राजेंद्र सोनकर, बब्बे भार्गव, हबीब कुरैशी,आई डी श्रीवास्तव आदि शामिल थे।

शहर कांग्रेस प्रवक्ता आई डी श्रीवास्तव के अनुसार कल दिनांक 11 अगस्त,2022, वृहस्पति वार, सुबह 11 बजे पदयात्रा सैंट जोंस कॉलेज चौराहे से शुरू होगी।