अन्य

भाजपा नेताओं ने निकाली बाइक तिरंगा यात्रा

संवाद। नूरुल इस्लाम

कासगंज।भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नेतृत्व में माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आवाहन पर आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर विशाल तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया । जिसमें भाजपा के सभी मोर्चा प्रकोष्ठ व अन्य सभी सम्मानित बंधुओं ने सहभागिता की। तिरंगा यात्रा बारह पत्थर मैदान से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार होते हुए गांधी मूर्ति से अग्रसेन द्वार से सर्कुलर रोड होते हुए पुनः सोरों गेट से भाजपा जिला कार्यालय पर पहुंच कर यात्रा का समापन हुआ। यात्रा में मुख्य अतिथि के क्षेत्रीय सांसद राजवीर सिंह राजू भैया एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी व विधायकगण देवेंद्र सिंह राजपूत , हरिओम वर्मा व पूर्व विधायक ममतेश शाक्य उपस्थित रहे ।यात्रा में जिले के पदाधिकारी व संभ्रांत नागरिकों एवं युवाओं ने सहभागिता की।
क्षेत्रीय सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने यात्रा को संबोधित करते हुए कहा कि देश माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। देश का प्रत्येक नागरिक इस महा अभियान में भाग लेकर राष्ट्र के प्रति अपने भाव को प्रकट कर देश को शिखर पर ले जाने का कार्य कर रहा है। देश के प्रत्येक नागरिक के साथ शासन प्रशासन स्तर पर सेवारत सभी इस उमंग भरे उत्साह को मनाने का कार्य कर रहे हैं। अपने लोकसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों से आह्वान किया की प्रत्येक नागरिक देश के आजादी के अमृत महोत्सव को बनाकर देश के उन बलिदानियो के प्रति श्रद्धा सुमन अर्पित करें। जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।
क्षेत्रीय अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने कहा के तिरंगा यात्रा राष्ट्रभक्ति का प्रतिबिंब है देश की आजादी का अमृत महोत्सव संपूर्ण देश भर में शहरों से लेकर गांव के चौपाल तक उत्साह उमंग के साथ प्रत्येक नागरिक मना रहा है लाखों युवा देश के प्रति अपने देश भक्ति के भाव को प्रकट कर इस उत्सव को महोत्सव की तरह मना रहा है।
भाजपा जिला अध्यक्ष के पी सिंह सोलंकी ने कहा जनपद भर में भाजपा संगठन भी आजादी के अमृत महोत्सव को प्रत्येक बूथ स्तर पर मनाने का कार्य कर रहा है । जनपद के प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर तिरंगा फहराने का कार्य करेंगे । प्रत्येक कार्यकर्ता इस आजादी के महोत्सव को अपने घर पर त्योहार के रूप में मना रहा है।
तिरंगा यात्रा का संचालन युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुलदीप प्रतिहार ने किया उन्होंने आव्हान करते हुए कहा कि यह आजादी का महोत्सव जिले भर के प्रत्येक युवा वर्ग को जोड़कर विराट उत्सव मनाना है । युवा मोर्चा इस कार्य के लिए सजग है।
इस मौके पर यात्रा में नीरज शर्मा ,संजय सोलंकी, कौशल साहू ,सीमा शाक्य ,रामगोविंद ,हीरालाल कश्यप ,राजवीर सिंह भल्ला जी ,रामनिवास राजपूत, कृष्णकांत वशिष्ठ, रविंद्र ब्रह्मचारी , प्रशांत राजपूत ,हिमांशु उपाध्याय ,अतुल चौहान ,रोहित सोलंकी , ऋषभ बरबारिया ,मुकेश प्रजापति ,नम्रता त्रिवेदी ,यशवीर सिंह ,कृष्णा राजपूत ,अंशुल अग्रवाल, बबलू ठाकुर ,पवन ,शुभम वर्मा ,विनीत राजपूत, पुनीश माहेश्वरी ,हरविंद, वीरू ,शीलू, मुदित भदोरिया ,अतुल पाठक, नरेंद्र ,शिवकुमार ,अखंड प्रताप, लालता प्रसाद ,अर्जुन वैश्य ,जिला मीडिया प्रभारी केके सक्सेना सहित अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।