मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू ने कहा- भैया ठीक हो रहे हैं

किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने , दीपू श्रीवास्तव

नई दिल्ली ,मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव गंभीर स्थिति से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं, उनके छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनकी हेल्थ को लेकर पुष्टि की। कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था और तब से वह एम्स दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं। पिछले हफ्ते जहां उनकी हालत स्थिर थी, वहीं दो दिन पहले उनकी हालत बिगड़ती गई। अब उनके छोटे भाई ने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है और उनसे किसी भी अफवाह पर विश्वास न करने को कहा है।


एएनआई के अनुसार दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो संदेश में कहा कि हालांकि राजू अभी भी अस्पताल में हैं, उन्हें यकीन है कि उनके भाई को प्रशंसकों का पूरा आशीर्वाद मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को किसी भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए क्योंकि कॉमेडियन ठीक हो रहे हैं।


शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य अपडेट को भी साझा किया। उनके ट्वीट में लिखा था “राजू का नवीनतम अपडेट यह है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर निकल रहे हैं जिस स्थिति में वह उस दिन थे। सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं। मुझे लगता है कि राजू की अपनी इच्छा और हमारी टीम है। प्रार्थना सर्वशक्तिमान द्वारा सुनी जा रही है। हर हर महादेव।”