अन्य

स्लाटर हाउस वेलफ़ेयर एसोसिएशन में ‘जाफर’ अध्यक्ष व ‘इरशाद’ महामंत्री बने…..

आगरा: मीट व्यापार से जुड़े लोगों के लिए अब राहत की खबर हैं। महानगर में स्लाइटर हाउस वेलफ़ेयर एसोसिएशन का गठन कर लिया गया हैं। एसोसिएशन स्लाइटर हाउस में काम करने वाले मजदूर, गरीबो के हितों में काम करेगी। साथ ही प्रशासन व नगर निगम से सामंजस्य स्थापित कर व्यापार में आने वाली कठिनाइयों का भी समाधान करेगी।
बताते चले कि स्लाइटर हाउस व छोटे व्यापारियों से संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए अब तक कोई ठोस पहल नही की जाती रही हैं। इस व्यापार से जुड़े लोग अपनी बात संबंधित विभाग तक रखने में हिचकिचाते रहे हैं। गरीब दुकानदार, कर्मचारियों की समय समय पर मदद के लिए अब एसोसिएशन आगे रहेगी। मीट व्यापार में दिन प्रतिदिन होने वाली समस्याओं व व्यापारियों को होने वाली दिक्कतों के समाधान के लिए एसोसिएशन ठोस पहल करेगी।
एसोसिएशन में अध्यक्ष के तौर पर मोहम्मद जाफर, महामंत्री इरशाद कुरैशी, कोषाध्यक्ष भोलू व उपाध्यक्ष मोहम्मद कुरैशी बनाये गए हैं। कार्यकारणी सदस्य सईदउद्दीन, शहजान, चांद, मोहम्मद जाकिर, वकील कुरैशी, नवाबुद्दीन को बनाया गया हैं।
एसोसिएशन के महामंत्री इरशाद कुरैशी ने कमेटी के सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी हैं। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन प्रशासन व नगर निगम से सामंजस्य स्थापित कर काम करेगी। गरीब व्यापारियों के हित का सम्मान रहे, इसका विशेष ध्यान रखा जाएगा।