अन्य

पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली के किस रेस्टोरेंट में मिलेगी 56 इंच की थाली जानने के लिए क्लिक करें

आगरा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित अर्दोर 2.1 रेस्तरां ग्राहक के लिए 56 भोग के साथ बड़े आकार की थाली पेश करेगा, जो प्रधानमंत्री को समर्पित होगी, इस थाली में शाकाहारी और मांसाहारी भोजन चुनने का विकल्प है। इस के साथ 40 मिनट में थाली को ख़त्म करने वाले को 8.50 लाख का इनाम भी दिया जाएगा,
रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कलारा ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि मैं पीएम मोदी जी का बहुत सम्मान करता हूं, वह हमारे देश का गौरव हैं और हम उनके जन्मदिन पर कुछ अनोखा उपहार देना चाहते हैं, इसलिए हमने इस भव्य थाली को लॉन्च करने का फैसला किया, जिसका नाम हमने ’56 इंच’ रखा है। मोदी जी की थाली। हम उन्हें यह थाली उपहार में देना चाहते हैं और चाहते हैं कि वह यहां आकर खाएं। लेकिन, सुरक्षा कारणों से, हम ऐसा नहीं कर सकते, इसलिए यह उनके उन सभी प्रशंसकों के लिए है जो उनसे बहुत प्यार करते हैं। कृपया आओ और इस थाली का आनंद लो”।
अर्दोर 2.1 के मालिक ने कहा कि हां, हमने इस थाली के साथ कुछ पुरस्कार रखने का फैसला किया है। यदि जोड़े में से कोई भी 40 मिनट में इस थाली को खत्म कर देता है, तो हम उन्हें 8.5 लाख रुपये का पुरस्कार देंगे। साथ ही, 17-26 सितंबर के बीच हमारे पास आने वालों में से और इस थाली को खाओ, भाग्यशाली विजेता या युगल केदारनाथ की यात्रा जीतेंगे, क्योंकि यह पीएम मोदी जी के पसंदीदा स्थलों में से एक है।