अन्य

बुलडोज़र का ख़ौफ़ ! लखीमपुर कांड के आरोपी के परिजन घर से समेटने लगे सामान , कहा – ‘एनकाउंटर कर दिया तो बुलडोजर भी चला देंगे’

लखीमपुर ।जनपद में दो सगी बहनों के साथ रेप और हत्या के आरोपी जुनैद के परिवार को अब अपने घर पर बुलडोजर चलने का डर सता रहा है. इस वजह से परिवार ने घर में सामान को समेटना शुरू कर दिया है. जुनैद के पिता ने कहा कि जब मेरे कहने पर बेटा आ ही गया था तो एनकाउंटर क्यों कर दिया? यानि पिता ने एनकाउंटर पर सवाल उठाया.

जुनैद के पिता मोहम्मद इसराइल ने कहा कि जब मैंने बेटे को फोन कर वापस बुलाया और वह पलिया से दूसरी बस पकड़ कर वापस आ रहा था, तभी खुटार टोल प्लाजा पर उसे पुलिस ने पकड़ लिया और बाद में पता चला उसे एनकाउंटर कर घायल किया गया है, अगर पुलिस बेटे का एनकाउंटर कर सकती है तो अब कहीं उनके घर पर बुलडोजर ना चल जाए.

इस घटना में गिरफ्तार अन्य आरोपियों सोहेल और करीमुद्दीन के परिजनों की ही तरह जुनैद के पिता इसराइल भी अपने बेटे को बेगुनाह बता रहे हैं. उनका कहना है कि मेरा बेटा तो हैदराबाद में ग्रिल का काम करता है, उसका इन लड़कियों से कोई सरोकार नहीं. जुनैद का परिवार दो सगी बहनों के हत्याकांड में उसके शामिल होने से साफ इनकार कर रहा है.

दो सगी बहनों की रेप के बाद हत्या कर उनके शव को फांसी पर लटकाने के आरोप में पुलिस ने लालपुर गांव के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, जहां आज एक अफवाह उड़ी कि आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलेगा. बुलडोजर का डर परिवार पर ऐसा छाया कि आरोपियों के परिजन अपने घर में रखा सारा सामान हटाते दिखाई दिए.

बुलडोजर के डर से दोनों लड़कियों की रेप और हत्या के आरोपियों के परिजन अपने-अपने घरों को खाली कर रहे हैं. बुलडोजर के डर से अपने मकान को खाली कर रहे लोगों ने बताया कि यहां एक अफवाह उड़ी है कि बुलडोजर आएगा और आरोपियों के घर को गिरा देगा, जिसके लिए हम लोग अपने खाने-पीने का राशन का सामान निकाल रहे हैं.