अपराध

सबसे शर्मसार करने वाली घटना

गर्भवती महिला से गैंगरेप के बाद गर्भपात, हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

बरेली, 13 सितंबर को बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव मझगवां गांव में सबसे शर्मसार करने वाली घटना हुई , यहाँ एक गर्भवती महिला से गैंगरेप किया गया जिसके बाद गर्भ में ही बच्चे की मौत हो गई. रेप पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय की गुहार लगाने एसएसपी दफ्तर पहुंची तो वहां हड़कंप मच गया.
इस घटना को देखकर लोग सदमे में हैं. दरिंदों ने 3 महीने की गर्भवती महिला के साथ बलात्कार किया जिस वजह से उसका गर्भपात हो गया. घटना उस वक्त हुई जब महिला किसी काम से खेत में गई थी.
उसी दौरान वहां घात लगाए बैठे गांव के ही दबंगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी रेप के बाद महिला को वहीं छोड़कर फरार हो गए. काफी देर तक जब पीड़ित महिला घर नहीं पहुंची तो परिजन खेत में देखने पहुंचे जहां वो गंभीर हालत में मिली.
तुरंत परिजन महिला को निजी अस्पताल में ले गए जहां बच्चे की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने हर संभव कोशिश की लेकिन शिशु को नहीं बचाया जा सका. डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया।
ज्ञात हो कि परिजन तीन दिन तक चुप रहे। पुलिस को सूचना नहीं दी। उसके बाद 16 सितंबर को बिशारतगंज पुलिस को शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। पुलिस वालों ने कहा कि इतने दिन बाद क्यों आई हो। साथ ही पुलिस कह रही थी कि ये मारपीट का मामला है। हालांकि बाद में SSP के कहने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।
SSP राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दोनों पक्षों में पहले भी विवाद हो चुका है। मारपीट की बात भी सामने आई है, लेकिन पीड़ित महिला की शिकायत पर मुकदमा कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। पीड़ित को मेडिकल के लिए भेजा गया है।