अन्य

ताजमहल 500 मीटर व्यवसायिक गतिविधियों को रोकने के मामले में मुख्यमंत्री ने दी राहत

आगरा। ताजमहल की 500 मीटर की परिधि के अंदर आने वाले व्यवसाय संबंधित समस्त व्यापारी लगातार अपना विरोध जता रहे हैं। माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हुए शांति पूर्ण तरीक़े से अपना विरोध जताते हुए इस लापरवाही के लिए एडीए को ज़िम्मेदार बता रहे हैं।

शनिवार को अपनी समस्या लेकर विधायक छावनी जी एस धर्मेश के साथ ताजगंज डेवलमेंट फाउंडेशन के अध्यक्ष नितिन सिंह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर ताजमहल के 500 मीटर के सभी तरह की व्यवसायिक गतिविधियों के तुरंत रोकने के प्रशासन के जल्दबाजी के फैसले के खिलाफ मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया।

जिस पर उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए संबंधित अधिकारियों से इसकी रिपोर्ट मांगी है। और प्रशासन को किसी भी तरीके के जल्दबाजी के फैसले को ना लेने के लिए आदेश दिए है। इस बारे में और जानकारी देते हुए नितिन सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने सचिव को निर्देशित किया और बोला की कमिश्नर आगरा से बात करके हमारी जो भी मदद हो सके वो की जाये। साथ ही 31 अक्टूबर तक हमें प्रशासन किसी भी तरह से परेशान नहीं करेगा। इस बीच हमें माननीय सर्वोच्च न्यायालय से राहत मिल जाएगी।