राजनीति

पसमांदा सम्मेलनों में लालच देकर लाए गए लोग भी भाजपा को वोट नहीं करेंगे- शाहनवाज़ आलम

लखनऊ. अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे पसमांदा सम्मेलनों में लालच देकर लोग लाए जा रहे हैं. मुस्लिम समाज का कोई भी वर्ग भाजपा को वोट नहीं करेगा.

जारी प्रेस विज्ञप्ति में शाहनवाज़ आलम ने कहा कि भाजपा की पूरी राजनीति ही मुस्लिम विरोध पर टिकी है. जब से योगी सरकार आई है मुसलमानों का पसमांदा तबका सबसे ज़्यादा पीड़ित हुआ है. गोश्त के कारोबार से जुड़े क़ुरैशी समाज के लोगों के स्लाटर हाउसों के लाइसेंस कैंसिल कर दिये गए और बड़ी संख्या में इस वर्ग के लोगों को गौकशी के फ़र्ज़ी मुकदमों में फंसा दिया गया.

वहीं बनारस, गोरखपुर, मऊ, अंबेडकरनगर, संत कबीरनगर, बस्ती, सीतापुर, अमरोहा तक में बुनकरों की स्थिति योगी सरकार में दयनीय हो गयी है. ऐसे में कोई भी पसमांदा भाजपा को गलती से भी वोट नहीं कर करेगा.
उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में वो लोग भी भाजपा को वोट नहीं देंगे जो लालच पर इन कथित पसमांदा सम्मेलनों में लाए जा रहे हैं.

शाहनवाज़ आलम ने कहा कि निकाय चुनाव और लोकसभा चुनावों में
पसमांदा समेत पूरा मुस्लिम समाज कांग्रेस को वोट करेगा. भाजपा को डर है कि मुसलमानों के कांग्रेस में आते ही सपा विरोधी बाकी जातियों और वर्गों के लोग भी कांग्रेस के साथ आ जाएंगे.