अपराध

दीवाली पर भुजा घर का दीपक एत्माद्दौला में 4 साल के बालक की अपहरण के बाद हत्या

पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया पूछताछ जारी

पिता के सहयोगी ने की इकलौता पुत्र की अपहरण के बाद हत्या

आगरा। थाना एत्माद्दौला के अंतर्गत शम्भू नगर में 4 से बालक की अपहरण के बार हत्या कालिंदी विहार में मिला शव शक की बिना पर परिचित को पुलिस ने किया गिरफ्तार पूछताछ जारी। बताया गया है कि शम्भू नगर निवासी बबलू दक्ष हलवाई है जो अपने परिवार के साथ रहता हैं। शनिवार की शाम से उसका 4 वर्षीय बालक गोल्डी बाहर खेलते हुए गायब हो गया था।

काफी तलाशने के बाद गोल्डी का कहीं पता नहीं चला। कुछ समय बाद बबलू का सहयोगी नगला रामबल निवासी बंटी वहाँ आ गया। जिसने जानकारी दी कि कालिंदी विहार में गोल्डी हो सकता है। उसके कहने पर सभी लोग कालिंदी विहार पहुँचे जहां गोल्डी का शव पड़ा था। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने बंटी को हिरासत में ली लिया है और मामले की जांच कर रही है।

क्लास नर्सरी का छात्र था म्रतक गोल्डी

एमकेडी एजुकेशन एकेडमी स्कूल नरायच में नर्सरी क्लास में पढ़ता था। अपने परिवार का इकलौता था गोल्डी बेटे की मौत से घर में वज्रपात हुआ है। छात्र की मौत से स्कूल व सभी कॉलोनी में मातम पसरा पड़ा है।

शक की बिना पर पुलिस ने बंटी को लिया हिरासत में

मृतक बालक के पिता के सहयोगी बंटी को फिलहाल पुलिस ने शक़ की बिना पर हिरासत में ली लिया है औऱ पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है।

हिरासत में लिए गए बंटी का फोटो

म्रतक बालक की कालिंदी विहार होने की जानकारी बंटी ने ही उसकी पिता को दी थी। जिसकी बाद लोगों ने कालिंदी विहार से गोल्डी का शव बरामद किया है।