अन्य

आई लव आगरा सेल्फ़ी पॉइन्ट पर लगे दीवाली मेले का हुआ धमाकेदार आगाज़ देखिये वीडियो

संवाद:- अज़हर उमरी

आगरा।आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट फ़तेहाबाद रोड के पीछे लगे दीपावली महोत्सव मेले का उद्धाटन रविवार की शाम कैलाश मंदिर के महंत गौरव गिरी, गुरुद्वारा माईथान के ज्ञानी कुलविंदर सिंह, फादर डॉक्टर सुरेश दयाल एवं मौलाना मोहम्मद उज़ैर आलम ने संयुक्त रूप से मुख्य द्वार का फीता काट कर किया ।

इसके बाद मेले के मुक्ताकाशी मंच पर भजन संध्या में अंतरराष्ट्रीय भजन गायक पंडित मनीष शर्मा अपने भजनों की स्वर लहरियों से सभी को सराबोर किया।

इस बारे में और जानकारी देते हुए मेला व्यवस्थापक पंकज भदौरिया ने बताया कि जय केला मां एम्यूजमेंट ग्वालियर की ओर से आई लव आगरा सेल्फी प्वाइंट पर 40 दिवसीय दीपावली महोत्सव

दिव्यांगों के लिए निःशुल्क झूले

मेला आयोजक जयराज एवं रणधीर ने बताया कि खरीदारी के लिए स्टॉल बच्चों के लिए सर्कस, झूले का आयोजन एक ही स्थान पर किया गया है।

दीपावली पर्व को और अधिक बेहतर बनाने के उद्देश्य से मेले को लगाया गया है।

शुभारंभ पर अपने परिवार के साथ लोगो ने भजन संध्या के साथ सर्कस का आनंद लिया। सभी का स्वागत मेला समन्वयक डॉ. मदन मोहन शर्मा एवं सीपी शर्मा ने किया।

मेले में दीपावली पर सभी के मनोरंजन के लिए आयोजित किए जा रहे मेले में सर्कस, झूले, खरीदारी के लिए स्टॉल और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे है।

मेला कमेटी ने दिव्यांगों के लिए मेले में काफी राहत देते हुए मेले को दिव्यांगों के लिए पूरी तरह निःशुल्क रखा गया है। उनके लिए झूले भी निःशुल्क किये गए हैं।