अन्य

आल इंडिया दीनी मदारिस बोर्ड यूपी ने मौलाना जरीफ मिस्बाही को किया याद

आगरा। हजरत मौलाना जरीफ साहब मिस्बाही कादरी रिजवी के अचानक इंतकाल पर ऑल इंडिया दीनी मदारिस बोर्ड उत्तर प्रदेश के जरिए एक शोक सभा का आयोजन किया गया। दीनी मदरसा दारुल उलूम पीर जिलानी के नाजिम हजरत मौलाना कारी मोहम्मद सईद साहब की अध्यक्षता में संपन्न हुआ।


बैठक की शुरुआत मदरसा मोइनुल इस्लाम आगरा के शिक्षक मौलाना मोहम्मद शमीम साहब ने कुरान पढ़कर किया जनाब हाफिज कारी मोहम्मद शोएब कुरैशी साहब ने नात पाक पेश किया बैठक में जमीयत उलेमा ए हिंद जिला आगरा के सदर जनाब मौलाना मोहम्मद उजैर आलम साहब ने कहा कि मौलाना जरीफ साहब का इंतकाल पूरे आगरा के क़ौम के लिए बहुत बड़े घाटे का काम है।


आगरा शहर के नायब शहर काजी हजरत मौलाना रियासत अली साहब ने कहा कि मौलाना जरीफ साहब की खिदमत से आगरा का कोना कोना फ़ैज़ पा रहा था उनके पढाए हुए हजारों बच्चे दीनी काम को अंजाम दे रहे हैं ऑल इंडिया मुस्लिम वेलफेयर सोसाइटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सगीर अहमद कुरेशी साहब ने कहा की एक आलिम का इंतकाल बहुत बड़े घाटे का सौदा है मैं व्यक्तिगत तौर पर उनके परिवार से सहानुभूति प्रकट करता हूं बैठक में हजरत मौलाना डॉक्टर इस्लाम कादरी साहब हजरत मौलाना शमशेर आलम बरकाती साहब और दीगर अन्य लोगों ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए।


और मौलाना जरीफ साहब को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की
अंत में उपस्थित लोगों ने मौलाना के लिए इसाल ए सवाब भी किया
इस अवसर पर दारुल उलूम सुन्नी मरकज नगला मेवाती आगरा के डायरेक्टर हजरत मौलाना मुफ्ती मुदस्सिर हुसैन साहब कादरी की तथा मौलाना जरीफ साहब के परिवार की सेवा में ताजियत पेश किया गया।