अन्य

भाजपा नेत्री शबाना खंडेलवाल ने सेमरी के ताल लोगों की सुनी समस्याएं

आगरा। भाजपा नेत्री शबाना खंडेलवाल ने शनिवार को सेमरी की ताल सदर तहसील में जाकर वहां के निवासियों से उनकी समस्याएं सुनी और उनके निस्तारण कराने का आश्वास दिया। लोगों ने बताया पानी के निकास की समस्या ,बिजली की समस्या सड़कों की की समस्या वहां के लोग बहुत परेशान हैं। इस मौके पर शबाना खंडेलवाल ने बताया कि लोगों का कहना है कि उन्होंने लगातार वहां के जो प्रधान हैं मुरारी लाल उनसे कई बार अपनी बात रखी है पर उनकी समस्या का अभी तक कोई समाधान नहीं निकल पाया है हमने उन लोगों से वादा किया है।

कि हम उनकी समस्या के बारे में प्रधान से भी बात करेंगे और आगरा सीडीओ से भी मुलाकात करके उन लोगों की समस्या का समाधान करवाएंगे वहां पर सभी निवासियों ने हमें बहुत मान सम्मान दीया और और बड़ी संख्या में हमारा स्वागत सत्कार किया और भारतीय जनता पार्टी पर अपना विश्वास जताते हुए उन्होंने हमारे साथ जुड़े रहने का वादा किया ।

स्वागत करने वालों में सब्बन खान विपिन कुमार जगदीश कुमार कैलाश चंद सोनू चौधरी जमाल सिंह विजेंद्र सिंह नसीम खान शौकीन खान राजन देवी रेनू हरि ओम ताजुद्दीन प्रेम सिंह शौकत अली कमला देवी विजय सुदामा रूपकिशोर राकेश कुमार गोविंदा अमीना बेगम आदि लोगों ने स्वागत किया।