अन्य

साथी लड़के से किया प्यार पिता की बात मानने से किया इंकार ये रही वजह आयुषी हत्याकांड की क्लिक करें वीडियो और जानिए पूरी कहानी


मथुरा। यमुना एक्सप्रेस वे पर लाल सूटकेस में मिले आयुषी यादव की हत्या के मामले में नए नए तथ्य सामने आ रहे हैं। पुलिस हिरासत में आयुषी के पिता नितेश यादव व मां ब्रजबाला ने बताया है कि जो भी घटनाक्रम हुआ।

सब गुस्से में हुआ है आयुषी भरतपुर निवासी अपने साथी के साथ प्रेम में थी। उन्होंने आर्य समाज मंदिर में छुपकर शादी करली थी। जिसका परिजन लगातार विरोध कर रहे थे। वो परिवार में किसी की बात समझने को तैयार नहीं थी। हाल अग्रेसिव हो जाती थी। वीना जानकारी के घर से गायब रहती थी।

हत्या में प्रचुक्त कार

नीट की परीक्षा उत्तीर्ण होने की बावजूद पिता के लाख समझने पर भी वो नीट की काउंसलिंग में नहीं गई। किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थी। घटना के दिन भी अपनी मां से झगड़ा हुआ था। उससे काल ये गुस्से में घटना घटित हुई है। पिता ने दो गोली मारकर उसकी हत्या करदी रातभर शव को अपने घर में रखा। सुबह तीन बजे अपनी शव को लाल सूटकेस में पैक करने के बाद अपनी कार से माता। और पिता दोनों सूटकेस राया के पास फैंक कर वापस घर चले गए।

हत्या में प्रयुक्त हथियार

पुलिस ने की 14 टीमों ने किया खुलासा

हत्याकांड का खुलासा करते पुलिस के अधिकारी

आयुषी यादव हत्याकांड की जांच के लिए एस एस पी मथुरा ने पहले 4 टीमें बनाई उसके बाद 14 टीमों के करीब 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने 48 घंटे की खोजबीन से हत्याकांड का खुलासा किया है। सभी टीमों के कार्य की डीजीपी ने सराहना की है। साथ ही पुरस्कार देने की भी बात कही है।