अन्य

जिलाधिकारी से मिला बी टैक प्रथम वर्ष के छात्र छात्राओं का ग्रुप

देहरादून। यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज़ उत्तराखंड के देहरादून स्थित ( यू.पी.ई.एस.) में बी . टैक प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं के ग्रुप ने जिलाधिकारी सोनिका मीना से मिलकर यूनिवर्सिटी द्वारा दिये गए प्रोजेक्ट सफल लोगों की सफलता पर काम करते हुए उनसे बातचीत की जिलाधिकारी सोनिका मीना ने अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि जिंदगी में सबसे पहले आपको अपनी योग्यता देखनी है और क्या हम उसके योग्य हैं।

उसी योग्यता के बल पर पक्के इरादे से बढ़िए, संकोच मत कीजिये, शुरू में थोड़ी सफलता मिलेगी,यही उम्मीद यही आशा हमे और आगे जाने का रास्ता बताती है, सफलता के समय की क़दर करना भी बहुत ज़रूरी है, हमे समय को अपनी सफलता पूरा करने में लगाना चाहिए, अपने काम के लिये हमेशा सतर्क रहना चाहिये, निश्चित आपको सफलता मिलेगी, सफल लोगों की सफलता अनुशासन है।

छात्र-छात्राओं के ग्रुप ने अरीबा खान के नेतृत्व में जिलाधिकारी सोनिका मीना के अलावा देहरादून के विधायक विनोद चमोली, और नौजवान उधमी देश भर में चर्चित चाय सुट्टा बार के संस्थापक अभिनव दुबे से मुलाक़ात करके उनकी सफलता के रहस्य को साझा किया, इस अवसर पर छात्र-छात्राओं में अरीबा खान, भूमि गुप्ता, लक्ष्य व दिव्यांशु मौजूद रहे।