अन्य

जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश बोले- मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र बनाया जाएगा मॉडल


संवाद / विनोद मिश्रा


मैनपुरी । प्रदेश के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद का मैनपुरी उप चुनाव में डोर टू डोर एवं नुक्कड़ सभाओं के जरिये प्रचार आकर्षण बना हुआ है। शनिवार को जसवंतनगर विधानसभा के मंडल सैफई के शक्ति केंद्र खुर्दुली के ग्राम पंचायत लौंगपुर,खुड़ीसर ,व शक्ति केंद्र ललखौर के विभन्न गांवों में जनसंपर्क एवं नुक्कड़ सभाओं राज्य मंत्री रामकेश समझाते हैं कि मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र को मॉडल लोकसभा क्षेत्र बनाया जाएगा। इसके लिए यहां से भाजपा प्रत्याशी को जिता कर लोकसभा में पहुंचाएं।

मैनपुरी की जीत से मोदी और योगी के हाथ मजबूत होंगे और इस लोकसभा क्षेत्र के लोगों का सम्मान भी बढ़ेगा। राज्य मंत्री निषाद मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करते हैं कि यहां पर जिस तरह से गुंडागर्दी अराजकता और दबंगई का माहौल चलता रहा वह अब पूरी तरह समाप्त होगा। प्रदेश में योगी राज चल रहा है किसी गुंडे की खैर नहीं है। निर्भीक होकर मतदान करें आपको आगे या पीछे कोई सता नहीं पाएगा।


जलशक्ति राज्य मंत्री ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा मैनपुरी लोकसभा का उपचुनाव प्रचंड बहुमत से जीतेगी। कहा कि यह चुनाव मैनपुरी के विकास का और लॉ एंड ऑर्डर के लिए है। यह भी कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो टीमें बनाकर 20 हजार से ज्यादा मुकदमे दर्ज कराए गए। गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से जनता लाभान्वित हुई है। मतदाता जाति धर्म व संप्रदाय से ऊपर उठकर भाजपा को वोट करेंगे।