अन्य

आ सीसी कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में विद्यार्थियों ने लगाई विज्ञान विषय पर प्रदर्शनी

एटा। असीसी कान्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को विद्यार्थियों द्वारा विज्ञान एवं अन्य विषयों से सम्बंधित प्रदर्शनी का बड़े स्तर पर आयोजन किया गया। प्रदर्शिनी का उदघाटन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर द्वारा किया गया।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने विद्यार्थियों के कार्यों की प्रस्तुति का धर्म और धार्मिक भावनाओ के समागन की सराहना करते हुए कहा आपका सुनहरा भविष्य इसी तरह के कार्यक्रम के माध्यम से अपना रास्ता तय करेगा, आज के ये बच्चे कल के भविष्य में कर्णधार है उन्होंने बच्चों द्वारा बनाये गए विभन्न प्रोजेक्ट्स की सराहना की।

इसके बाद विद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमे बच्चों ने शानदार कार्यक्रमो की प्रस्तुति पेश की इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानचार्य सिस्टर अंजली मारिया ने बताया कि इस तरह की कार्यक्रम से बच्चों के आत्मविश्वास में बढ़ावा होता है।

विद्यालय में बच्चों द्वारा अंग्रेज़ी नाटक जुलियस सीज़र,मुंशी प्रेम चन्द्र द्वारा लिखित हिंदी नाटक ईदगाह का कुशल मंचन किया गया, साथ ही सोशल साइंस कामर्स व अन्य विषयों पर भी रंगारग प्रस्तुति दी गयी।

कार्यक्रम में प्रधानाचार्य सिस्टर अंजली मारिया, सिस्टर बेंसी, निधि आमोरिया , सहित समस्त विद्यालय स्टाफ और बड़ी संख्या में अभिवावक मोजूद रहे