अन्य

जलशक्ति मंत्री रामकेश का दावा मैनपुरी में भाजपा की होगी भारी जीत,खत्म होगी विरासत


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। मैनपुरी के लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी का कुनबा जहां पूरी तरह उपचुनाव में जीत के लिये लगा है, वहीं बांदा की तिंदवारी विधानसभा से विधायक औऱ सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद का प्रचार अभियान डोर टू डोर एवं बैठकों तथा नुक्कड़ सभायें भाजपा प्रत्याशी के लिये करिश्माई साबित हो रहा हैं। कई दिनों तक क्षेत्र के विभिन्न गांवों में संपर्क के बाद यहां आये राज्य मंत्री रामकेश नें अनौपचारिक भेंट में दावा किया कि अब मैनपुरी में सपा परिवार की विरासत खत्म होगी।

उन्होंने कहा कि अब समय नेताजी मुलायम सिंह का नहीं रहा और मैनपुरी के लोग बीजेपी को जिताने के लिए आतुर है। मंत्री निषाद ने कहा कि पिछले चुनाव में भी नेताजी का जीत का आंकड़ा 94 हजार तक सीमित हुआ जो इस बार के चुनाव में हार से खत्म होगा। उन्होंने कहा कि लगातार बीजेपी उपचुनाव में पारदर्शिता के साथ जीत रही है और मैनपुरी में भी पारिवारिक राजनीति से उठकर लोग बीजेपी के विकास और सुशासन पर वोट करेंगे।


जलशक्ति राज्य मंत्री निषाद नें कहा कि एक समय में सपा का बूथ पर कब्जा करना, वोटों की धांधली और लोगों को धमकाना मैनपुरी में आम हुआ करता था, लेकिन अब चुनाव पारदर्शी होते हैं और बीजेपी भी मजबूत प्रत्याशी के साथ इस चुनाव में पूरी चुनौती के साथ उतरी है। नेताजी का समय था जब लोग परिवार को वोट करते थे लेकिन अब परिवार की विरासत खत्म हो गई है। विकास और योजनाओं के आधार पर जनता ज्यादा वोट कर रही है।