राजनीति

अखिलेश का खुला ऑफर, 100 विधायक लाओ और सीएम बन जाओ

लखनऊ ,उत्तर प्रदेश में दो विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होना है। इसको लेकर सभी राजनीति पार्टियां तैयारियों में जुटी है। आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि हम सिख और किसान भाइयों को बधाई देंगे। उनकी ताकत एक थी और वे एकजुट हो गए। जैसे ही सरकार को पता चला कि ये एक हैं और एक होकर अगर वोट डाल देंगे तो इनकी सरकार चली जाएगी। आपको पता होगा रातो रात देश के प्रधानमंत्री माफी मांगने आ गए। देश से और किसानों से माफी मांगी और वे काले कानून वापस हो गए।
अखिलेश ने कहा कि ये कोई एक विधानसभा का चुनाव नहीं है। आपको और हमको कोई कह सकता है कि ये एक विधानसभा का चुनाव है। अखिलेश ने कहा कि मैं ये आपसे कहकर जा रहा हूं कि आप ये चुनाव जीताएं तो देखने 2024 के बाद यूपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं बचेगी। उत्तर प्रदेश के दो डिप्टी सीएम को लेकर अखिलेश ने कहा कि ये जो दो उप मुख्यमंत्री जगह जगह घूम रहे हैं। हम लोगों को अपराधी कहते हैं।


लाओ अपने 100 विधायक और 100 विधायक आपके साथ है सरकार बना लो व मुख्यमंत्री बन जाओ। क्या डिप्टी सीएम बने घूम रहे हो। इसमें क्या रखा है। जो अपने विभाग के एक सीएमओ, डॉक्टर का ट्रांसफर न कर पाए। वो डिप्टी सीएम है। एक दूसरे डिप्टी सीएम हैं उनका विभाग बदल दिया। जिस विभाग के वो मंत्री बने उस विभाग का बजट ही नहीं है। अखिलेश ने कहा कि हम तो उन्हें ऑफर देने आए हैं, हम तुम्हें 100 विधायक देते हैं। जब चाहो तब मुख्यमंत्री बन जाओ।
साभार – प्रभासाक्षी