अन्य

व्यापारियों ने किया यूजर चार्ज का समर्थन

संवाद -मो नज़ीर क़ादरी

अजमेर ,नगर निगम महापौर श्रीमती ब्रजलता हाडा और नगर निगम आयुक्त सुशील कुमार ने गांधी भवन के सभागार भवन में विभिन्न होटल संचालक एवं व्यापारियों की बैठक आयोजित की गई बैठक में यूजर चार्ज को लेकर विस्तार से चर्चा की गई व्यपारियों ने निगम द्वारा लिये जा रहे यूजर चार्ज का समर्थन किया।
नगर निगम आयुक्त सुशील कुमार ने कहा कि व्यापारियों की समस्या का प्रमुखता से समाधान किया जायेगा जिन स्थानों पर ऑटो ट्रीपर समय पर नही आते है उन्हे पाबन्द किया जायेगा कि समय पर कचरा संग्रहण किया जावें उन्होने सभी व्यापारियों से कहा कि वे स्वास्थ्य अधिकारी, सफाई निरीक्षक, जमादार, डोर टू डोर कचरा संग्रहण ठेकेदार व वाहन चालक के मोबाईल नम्बर सभी व्यापारियों को वितरित कर दिये जायेगे, जहा कही भी किसी प्रकार की समस्या हो या वाहन कचरा नही ले रही हो वे तुरन्त दिये हुये मोबाईल नम्बरों पर सर्म्पक कर सकते है। व्यापारियों ने दरगाह क्षैत्र में सुबह और देर शाम को कचरा संग्रहण के लिये मांग की गई जिसे निगम आयुक्त ने स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देश दिये कि देर शाम को भी कचरा संग्रहण कराया जायें। उर्स के दौरान दरगाह बाजार मेला क्षैत्र में विषेष सफाई व्यवस्था रखी जायेगी।
बैठक में उपायुक्त श्रीमती सीता वर्मा, राजस्व अधिकारी पवन मीणा, स्वास्थ्य अधिकारी रूपाराम चौधरी व असेसर श्रीमती नीलू गुर्जर व होटल संचालक व व्यापारीगण मौजूद रहे।