अन्य

लेखपाल की अभद्रता पर भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सदर तहसील में दे रहे हैं धरना देखिए वीडियो

आगरा। भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी के साथ लेखपाल ने को अभद्रता तीन महीने से विवादित भूमि की ज़मीन न करने के लगाए लेखपाल पर आरोप तहसील परिसर में की गई भाजपा नेता से अभद्रता गुस्साए कार्यकर्ता बैठे धरने पर संबंधित लेखपाल के खिलाफ कार्यवाही की कर रहे हैं। मांग बताया गया हैं भाजपा युवा मोर्चा के पदाधिकारी गौरव राजावत पर वक्फ की भूमि बताया मुकदमा लिखाया गया था। जिसके बाद उक्त भूमि पर वव्फ बोर्ड द्वारा लेकर जारी कर अवगत कराया गया कि भूमि विभाग की नहीं हैं।

इसके बाद से संबंधित लेखपाल से मामले की जांच के लिए कहा जा रहा है। लेकिन वो जांच करने को तैयार नहीं हैं। आज जब गौरव राजावत ने जांच करने को बोला तो वो अभद्रता पर उतर आए। जिससे अब हम ऐसे कर्मचारियों की खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। जो सरकार की नीतियों को दबाकर भ्रष्टाचार को जन्म दे रहे हैं। शांति पूर्वक धरना दिया जा रहा है।

सदर तहसील में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन लेखपाल के खिलाफ बीजेपी ब्रज क्षेत्र मंत्री गौरव राजावत ने लेखपाल पर लगाया अभद्रता का आरोप गौरव राजावत ने कहा पिछले चार महीने से लेखपाल नही लगा रहे है रिपोर्ट वक्फ की जमीन पर कब्जा करने को लेकर 29 नवंबर को हुआ था मुकदमा दर्ज गौरव राजावत ने कहा वक्फ ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि उनकी जमीन नही है।भाजपा कार्यकर्ताओं के अनुसार प्रदर्शन नहीं शांतिपूर्ण तरीके से धरना दिया गया है।