अन्य

भीषण गंदगी से संक्रामक रोग फैलने से भयभीत होकर जनता कह रही है त्राहिमाम


ताजगंज क्षेत्र की डिस्को वाली गली को उच्च अधिकारियों की उदासीनता से क्षेत्र किया जा रहा है अनदेखा

आगरा। थाना ताजगंज क्षेत्र डिस्को वाली गली गोबर चौकी वार्ड नंबर 97 में भयंकर गंदगी कूड़े के ढेर से देखे जा सकते हैं। जिससे संक्रामक रोग फैलने से भयभीत होकर आमजन अपनी पीड़ा बयां कर रहे हैं। यहां से खिसको गली का नाम चरितार्थ है डिस्को इस और किसी जनप्रतिनिधि या आने वाले नगर निकाय चुनाव के दावेदारों का नहीं है कोई ध्यान मजबूर होकर क्षेत्र की समाज सेवी महिला बबली के नेतृत्व में महिलाओं ने क्षेत्र को गंदी मुक्त करने का उठाया बीड़ा उठाते हुए।

गुरुवार को नगर निगम जॉन कार्यालय 2 जहां विराजमान सेनेटरी इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह यादव को लिखित शिकायत पत्र देकर अवगत कराया कि साहब हमारा क्षेत्र डिस्को वाली गली कहलाता है जहां जगह-जगह कूड़े के ढेर भीषण गंदगी नालिया सिल्ट से पटी पड़ी है जिससे स्कूल जाने वाले बच्चों के लिए आवागमन वाले क्षेत्र में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है हमारा क्षेत्र वार्ड नंबर 97 गोबर चौकी कहलाता है। गली का नाम डिस्को है जिसे अनदेखी का शिकार होना पड़ रहा है वर्तमान में निकाय चुनाव निकट है।

उसके बावजूद भी किसी दावेदार निकाय चुनाव के उम्मीदवार ने इस ओर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा है अंत में हम महिलाएं अपनी पीड़ा लेकर आपके दफ्तर आई है आशा करते हैं कि हमारे क्षेत्र को आप अपने अधीनस्थों को आदेशित करते हुए हमारे क्षेत्र को अति शीघ्र स्वच्छ बनाने में सहयोग करेंगे जिसके लिए हम आपका आभार व्यक्त करते हैं वही इंस्पेक्टर राघवेंद्र सिंह यादव ने आश्वासन दिया है कि आपका क्षेत्र को अति शीघ्र गंदगी मुक्त कराकर स्वच्छ साफ किया जाएगा अब देखना यह है कि वार्ड नंबर 97की महिलाओं की आवाज को सैनिटरी इंस्पेक्टर कहां तक फॉलो करते हैं यह आने वाला समय बताएगा इस मौके पर आसमा,नाजरीन बेगम,बन्नो,फारुख,लल्लो बेगम,सईदा बेगम आदि महिला उपस्थित थी।