अन्य

सर्द मौसम में बेसहारा लोगों को कमल, अलाव जलाने की व्यवस्था की मांग

आगरा। उत्तर प्रदेश मुस्लिम महापंचायत बैठक सदर भट्टी रोड स्थित कार्यालय पर संपन्न हुई जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष एम ए काजमी ने की, बैठक में ठंड के बढ़ते हुए प्रकोप पर चर्चा करते हुए गरीबों और बेसहारा लोगों के बचाव के उपाय पर चर्चा हुई,
बैठक में प्रदेश सरपंच नदीम नूर ने बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए ज़िला प्रशासन से गरीबों और रात में ड्यूटी कर रहे पुलिस के जवानों के लिए चौराहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था करने की मांग की जिससे सर्द हवाओं से किसी की जान ना जाए साथ ही प्रदेश सरकार से प्रत्येक जिले में बेसहारा लोगों को कमल बांटने की भी मांग की जिससे ठंड के इस मौसम में लोगों की जान बचाई जा सके।
नदीम नूर ने उत्तर प्रदेश मुस्लिम महापंचायत की ओर से 1 जनवरी को दोपहर एक बजे सदर भट्टी रोड स्थित कार्यालय से गरीब और बेसहारा लोगों को कंबल वितरण करने का भी ऐलान किया।
बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष अमजद कुरेशी, अनवार कुरेशी, नदीम ठेकेदार, डॉ राशिद चौधरी, मोइन कुरैशी, यासीन सिद्दीकी, रफीक रजा, इमरान हाशमी, रिंकू उस्मानी, आसिफ़ अब्बास, शानू कुरैशी, फ़रमान कुरैशी, जुनैद रंगरेज, राशिद वसीम, मूल्ला अंसार आदि लोग मौजूद रहे।