राजनीति

राहुल गांधी के स्वागत में पिछले सारे राज्यों का रेकॉर्ड उत्तर प्रदेश तोड़ देगा- शाहनवाज़ आलम

कैराना और कांधला में भारत जोड़ो यात्रा की तय्यारी बैठकों में शामिल हुए शाहनवाज़ आलम

कैराना. अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने कैराना और कांधला में आयोजित बैठकों में कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से मोदी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. 3 जनवरी से यात्रा के उत्तर प्रदेश आने के साथ ही लाखों लोग राहुल और प्रियंका गांधी के साथ पदयात्रा में शामिल होने के लिए पूरे उतसाह के साथ पहुँच रहे हैं. हमने अखिलेश यादव, मायावती जी और जयंत चौधरी जी को भी आमंत्रित किया है. ईडी और सीबीआई से डरने की ज़रूरत नहीं है सबको राहुल गांधी के साथ इस यात्रा में शामिल होना चाहिए.

राहुल गांधी के साथ कन्याकुमारी से दिल्ली तक पदयात्रा करने वाले
शाहनवाज़ आलम ने कहा कि किसी भी विपक्षी नेता को भाजपा से डरने की ज़रूरत नहीं है. अखिलेश, जयंत और मायावती को राहुल गांधी के साथ निडर होकर चलना चाहिए. ये देश और संविधान को बचाने की यात्रा है. अब तक जिन राज्यों से यात्रा गुज़री है वहाँ से भाजपा की ज़मीन खिसक चुकी है. यात्रा में शामिल होने वाली भीड़ के मामले में पिछले सभी राज्यों का रेकॉर्ड उत्तर प्रदेश तोड़ने जा रहा है.

अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष अखलाक अहमद ने कहा कि मोदी सरकार आर्थिक मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है. लोग अब राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना चुके हैं. भारत जोड़ो यात्रा के यूपी आने पर उनके साथ चलने वाली भारी भीड़ दिल्ली की सत्ता को हिला देगी.

अल्पसंख्यक कांग्रेस उपाध्यक्ष वसी अहमद रिज़वी ने कहा कि यात्रा के संदेश को घर-घर तक पहुँचाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. अल्पसंख्यक कांग्रेस के सभी पदाधिकारी इस यात्रा को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत से लगे हुए हैं.

प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीर अकबर ने कहा कि यात्रा से सपा, बसपा और रालोद की ज़मीन खिसक रही है. लोगों में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ चलने का उत्साह बताता है कि 2024 में राहुल गांधी का प्रधान मंत्री बनना तय है.