अन्य

सेवनपुर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद गांव में नहीं जला कोई चूल्हा न हीं खुली कोई दुकान व खोके

संवाद। नूरूल इस्लाम

सहावर। शनिवार की रात सड़क हादसे में कासगंज अतरौली मार्ग पर महावर गांव के निकट घने कोहरे की वजह से बाइक सवार को बचाने में पेड़ से स्विफ्ट कार के टकरा जाने से सहावर के गांव सेवनपुर के एक ही परिवार के अमीरुल जमा एवं उनकी पत्नी नूर बानो, बेटा अब्दुल कदीर और भतीजा सुवेद की मौत हो जाने से गांव में मातम छा गया। आज सुबह चारों शव पोस्टमार्टम के बाद गांव में पहुंचने पर सैकड़ों की संख्या में लोग मृतक के घर ढ़ांढस बंधाने पहुंचे। इस दौरान गांव में किसी भी घर में चूल्हा नहीं जला। वहीं गांव की सभी दुकानें बंद रहीं,आस पास के सैकड़ों लोग पीड़ित परिवार के घर शोक संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे।आज देर शाम तक लोगों का पहुंचना जारी रहा।

अमीरुल जमा पत्नी को ले जाने वाले थे हज पर

अमीरुल जमा इस बार पत्नी नूरबानो को हज के लिए ले जाने वाले थे। हज के लिए उन्होंने आवेदन भी कर दिया था।लेकिन हादसे में दोनों की मौत हो गई।
अमीरुल जमा पिछले दस वर्षों से दिल्ली के रघुवीर नगर में रह रहे थे। जिनका जीन्स बनाने का कारखाना है। अमीरुल जमा के गांव सेवनपुर वाले घर में एक दिन पहले चोरी हो गई थी।अपने घर की चोरी की सुनकर वो अपने परिवार के साथ दिल्ली से घर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार हादसे का शिकार हो गई।