अन्य

अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन के इंचार्ज बनाए जाने पर बिलाल नूरानी को मुबारकबाद का सिलसिला जारी

राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के कन्वीनर भेंट करके मुबारकबाद पेश की

लखनऊ : मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता और राष्ट्रीय सामाजिक कार्यकर्ता संगठन के संयोजक मोहम्मद अफाक ने अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन के नवनियुक्त इंचार्ज श्री सैयद बिलाल नूरानी को गुलदस्ता भेंट करके उनको मुबारकबाद एवं शुभकामनाएं पेश की ।

इस मौके पर श्री मोहम्मद आफाक अहमद ने अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन के अधीन अल्पसंख्यक संस्थानों के उत्थान एवं विकास पर विस्तृत चर्चा की । उन्होंने कहा कि अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन पिछले कुछ समय से बहुत अहम और अच्छा काम कर रही है ‌।

अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन के सेक्रेटरी सैयद अतहर नबी की सरपरस्ती में अंजुमन ने कुछ अहम एवं ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं जो अल्पसंख्यक संस्थानों और मिल्लत की भलाई के लिए अहम साबित होंगे । श्री आफाक ने यह भी भरोसा जताया कि सामाजिक स्तर पर इन संस्थानों और अंजुमन के लिए बुरी नियत रखने वाले असामाजिक तत्वों से भी सख्ती से निपटा जाएगा और वह इस में अपनी हर संभव मदद करेंगे ।

अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन के इंचार्ज सैयद बिलाल नूरानी ने भरोसा जताया है कि अगले कुछ दिनों में अंजुमन के कार्यशैली और काम में तेजी आएगी । कब्रिस्तानों के रखरखाव, अनाथालयों के सुधार, और शैक्षिक संस्थानों के विकास के लिए अहम काम किए जाएंगे । बिलाल नूरानी ने अंजुमन इस्लाहुल मुस्लिमीन का इंचार्ज बनाए जाने पर अंजुमन के सचिव और सरपरस्त सैयद अतहर नबी का शुक्रिया अदा किया ।
इस मौके पर अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर हसन काजमी, सामाजिक कार्यकर्ता श्री रिजवान कुरैशी, अब्दुल समद, मोहम्मद सलमान समेत अन्य लोग भी मौजूद थे ।