अन्य

जीआईसी मैदान में धूमधाम से मना बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन देखिए वीडियो


आगर। बसपा सुप्रीमो आयरन लेडी बहन कुमारी मायावती का जन्मदिन पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारियों ने जीआईसी मैदान में बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया। ईश्वर से उनकी दीर्घायु की कामना की है इस मौके पर कोऑर्डिनेटर गोरेलाल ने कहा कि स्वर्गीय कांशीराम के अधूरे सपनों को बहन मायावती दिन रात पूरा करने में प्रयासरत रहती हैं और हमेशा बहन जी का कहना है कि जिसकी जितनी हिस्सेदारी उतनी ही उसकी भागीदारी यही कारण है कि आमजन ने कई बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बनाने में बहन को अपना स्नेह प्यार देकर सिहासन पर बैठाया है।।

पदाधिकारियों ने कहा कि वह शासन भी हमें याद है अधिकारी अपने ऑफिस में सही समय पर विराजमान होते थे और जन-जन की फरियाद को कभी अनसुना नहीं किया जाता था सभी पदाधिकारियों ने एक सुर में कहा कि हम यहां जितनी तादाद में मौजूद हैं सभी संकल्प लें कि आगामी 2024 में बहन मायावती को ही सिहासन की कुर्सी पर बैठाना है पूर्व छावनी प्रत्याशी डॉ भारतेंदु अरुण ने कहा कि वर्तमान में महंगाई चरम सीमा पर है जिससे आमजन काफी त्रस्त नजर आ रहा है।।

जितना प्यार बहन मायावती के जन्मदिन पर एक जुटता स्नेह प्यार देखने को मिल रहा है आगामी 2024 में भी सभी जिम्मेदार पदाधिकारी समर्थक कार्यकर्ता एकजुटता का परिचय देते हुए बहन जी को शासन की कुर्सी पर बैठाने अपना अहम किरदार अदा करें यह हम सभी यहां आए हुए महानुभावों से आशा करते हैं।


इस मुबारक मौके पर जिलाध्यक्ष जितैन्द्र उर्फ जीतू,नवाव सिह मोर्या,वीरेन्द्र चित्तोडिया,अर्रावन्द मथुरिया,किरन केसरी, मौ,रिजवान,कामरान अहमद, मुस्लिम महिलाओं में कद्दावर मंटोला निवासी किश्वर जहां हाजी फहीम खालिद कुरैशी वहीद अब्बास शाहिद आदि लोग उपस्थित रहे और बहन के यौमे पैदाइश जन्मदिन के मौके पर मिष्ठान का वितरण भी किया गया।