अपराध

दिनदहाड़े लोहामंडी बाज़ार में हुई लूट फायरिंग करते भागे बदमाश कई लोग घायल देखिए वीडियो

आगरा। दिन दिनदहाड़े लोहामंडी बाज़ार ज्वैलर्स की दुकान में लूट के लिए घुसे बदमाश तीन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम करीब सात राउंड हुई फायरिंग गोली लगने से कई लोग घायल लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे बदमाश पुलिस अधिकारी मौके पर लोहामंडी के सर्राफा बाजार की हैं घटना बाइक सवार दो बदमाशों ने की भरे बाजार में की अंधाधुंध फायरिंग बदमाशों का पीछा करने वाले से आधा दर्जन लोग घायल दहशत में व्यापारियों ने बाजार किया बंद व्यापारियों में भारी आक्रोश खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे व्यापारियों में भारी रोष मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

बताया गया है। लोहामंडी बाज़ार में नारायण अग्रवाल की ज्वैलर्स की दुकान है शनिवार की दोपहर वो ग्राहकों को ज्वैलरी दिखा रहे थे। इसी बीच तीन बदमाश दुकान में घुस आए। और वारदात को अंजाम दिया ज्वैलर्स ने शोर मचा दिया। जिससे वहीं मौजूद लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। बाइक से भागते बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें की कई लोग घायल हुए हैं।

देखिए वीडियो

उन्हे उपचार के लिए इमरजेंसी भेज दिया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि बदमाशों के पकड़ें के लिए टीमें बनाई जा रही हैं। फायरिंग में जो घायल हुए हैं।

सीसीटीवी कैमरे में भागते हुए बदमाश

सभी खतरे से बाहर हैं। सीसीटीवी चैक किए जा रहे हैं। पूरे मामले की जांच की जा रही है।