अन्य

फिल्म पठान का विरोध मेहर टाकीज पर हिन्दू महासभा ने की नारेबाज़ी

आगरा। फिल्म पठान का विरोध मेहर टॉकीज पर अखिल भारत हिंदू महासभा के सैकड़ों कार्यकर्ता बालूगंज पेट्रोल पंप पर एकत्रित होकर फिल्म पठान का विरोध किया। विरोध के चलते पुलिस प्रशासन ने मेहर टॉकीज के मेन गेट पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स पीएससी फायर बिग्रेड की दो गाड़ी मौके पर कार्यकर्ताओं को रोक दिया। कार्यकर्ता फिल्म थिएटर के गेट पर पहुंचे अंदर से पुलिस ने मेन गेट को ताले से बंद कर दिया जिसको देखकर कार्यकर्ता उग्र हो गए और मेन गेट पर ही बैठ कर नारेबाजी करने लगे और शो रद्द करने की मांग करने लगे मौके पर पुलिस अधिकारियों द्वारा कार्यकर्ताओं को समझाया गया कि जिस चीज का विरोध था

भगवा कलर की बिकिनी को लेकर उसको हटा दिया गया है तथा आपत्तिजनक चित्र भी हटा दिए गए हैं सेंसर बोर्ड द्वारा लगभग 2 घंटे तक कार्यकर्ता थिएटर के गेट पर बैठे रहे और थिएटर में फिल्म 2 घंटे लेट कराने में सफल रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा प्रदेश अध्यक्ष बृजेश भदौरिया एवं जिला अध्यक्ष मनीष पंडित ने संयुक्त रूप से की कार्यक्रम का संचालन जिला प्रभारी सौरव शर्मा एवं मंडल अध्यक्ष मीना दिवाकर ने संयुक्त रूप से कर रही थी।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से बृजेश भदोरिया मीना दिवाकर उषा वर्मा कृष्णा राठौर हीरा देवी प्रिया सिकरवार सौरभ शर्मा युवा प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित चौहान विपिन राठौर अर्जुन राठौर लखन कुशवाहा मनीष कुमार मृत्युंजय जाट राजीव जयंत विशाल कुमार रवि कर्दम अभिषेक रॉयल प्रमुख रूप से उपस्थित थे।