अन्य

अखिल भारतीय सर्वधर्म साबरी एकता संगठन ने बालूगंज चौराहे पर किया झंडा रोहण

शहीदों के स्वतन्त्र भारत के सपने को साकार करने पर ही गणतंत्र दिवस मनाने का अवसर मिला – महासचिव विजय कुमार जैन

आगरा। अखिल भारतीय सर्वधर्म साबरी एकता संगठन के तत्वावधान में बालूगंज पुलिस चौकी स्थित चौराहा पर राष्ट्रीय ध्वजारोहण संगठन के महासचिव विजय कुमार जैन, गुलाम मुहम्मद, हाजी तव्वाव, राजेश अग्रवाल ने संयुक्त रूप से करते हुए राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी और राष्ट्रगान गाया गया। गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्टीय महासचिव विजय कुमार जैन ने कहा कि देश के शहीदों ने हमारे देश को आजाद कराने का स्वप्न को पूरा करने पर ही हमे गणतंत्र दिवस मनाने का अवसर मिला है।

हम उन वीर शहीदों को अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और शहीदों के सपनो के भारत को निर्माण करने में सतत प्रयास करके उच्च शिखर तक पहुंचाना है । हमारा देश भारत सभी धर्म संप्रदाय का एक मिला जुला गंगा यमुनी तहजीब वाला देश है जहां सभी को मिलकर चलने की प्रेणना मिलती है । सब धर्मों का हो सम्मान , मानव मानव एक समान का संदेश बेहद कारगर है कि हर एक धर्म एकता और मुहब्बत का पैगाम देता है ।

उत्तर प्रदेश वक्फ बोर्ड के निदेशक गुलाम मुहम्मद ने कहा कि हमारा भारत देश उन्नति के उच्च शिखर तक पहुंचने की दिशा में निरंतर अग्रसर है । राष्ट्रीय ध्वजारोहण के अवसर पर महासचिव विजय कुमार जैन, गुलाम मुहम्मद, राजेश अग्रवाल, सुबोध कुमार, रिजवान रईस, हाजी तव्वाव कुरैशी, खलीफा रमज़ान खान साबरी, बुंदू खान साबरी, सईद साबरी, उस्मान अब्बास , गिर्राज सिंह धाकरे, उमेश चंदेल , राकेश चंदेल, परमजीत सिंह, शराफत हुसैन, रूपसिंह साबरी, सय्यो भाई, हनीफ साबरी, पप्पू भाई, उस्मान भाई, अय्यूब भाई , इरफान साबरी, अनिल बंसल आदि बहुतायत मौजूद रहे ।