अन्य

कोठीमीना बाज़ार मैदान में लगे ज़ायरीन कैंप का उद्घाटन

आगरा। हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती सुमुल अजमेरी के जश्ने उर्स मुबारक के मौके खुद्दाम अबुल उलाई कमेटी की ओर से कोठी मीना बाजार मैदान में जायरीन कैप लगाए गए हैं। जिसका उदघाटन शनिवार को खानकाह नियाज़िया के सैयद फैज़ अली शाह जाफरी व उलेमा बोर्ड की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शबाना खंडेलवाल द्वारा जायरीन कैंप का फीता काटकर उद्घाटन किया गया।

कमेटी के लोगों ने आए हुए अतिथियों का स्वागत फूल मालाओं से किया अपने संबोधन में सय्यद शायद फैज़ अली शाह जाफरी ने कहां की हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती सुमुल अजमेरी के जश्ने उर्स मुबारक से आए हुए जायरीन ख्वाजा के मेहमान हैं जिनकी मेहमान नवाजी हम सबको तहे दिल से करनी चाहिए और आगरा में इन मेहमानों को कोई भी तकलीफ नहीं होनी चाहिए।

वही उलेमा बोर्ड की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जमाना खंडेलवाल ने कहा कि ख्वाजा गरीब नवाज अता ए रसूल के यहां से आने वाला हर शख्स हमारा मेहमान हैं हमको तन मन धन से इन मेहमानों की सेवा करनी चाहिए कमेटी के बारे में बोलते हुए कहा कि सद्दाम कमेटी कई वर्षों से इस तरह का आयोजन इन मेहमानों के लिए करती आ रही है। जो भी काबिले तारीफ है।

ख्वाजा गरीब नवाज इस कमेटी की भी हाजिरी को कुबूल फरमाए और इनके सपने में हम सबकी हड्डियों को कुबूल फरमा लें अंबर मियां ने कहा कि ऐसे आयोजनों से हमको और अच्छा करने की नसीहत मिलती है इस तरह के आयोजन समूचे शहर में होते रहने चाहिए जिससे कि हमारी हाजिरी भी हजरत ख्वाजा गरीब नवाज कुबूल फरमाए इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भैया शाहिद हुसैन हाजी इल्यास अत्तर वारसी मुन्ना भाई सनी कर्म इलाही आदि लोग शामिल रहे।