अन्य

चाहर बैडमिंटन अकैडमी में गोयंका बैडमिंटन लीग सीजन 3 का हुआ आयोजन

आगरा। चाहर बैडमिंटन अकैडमी में आज गोयंका बैडमिंटन लीग सीजन 3 का आयोजन हुआ जिसमें 31 से ज्यादा टीमों ने भाग लिया। इस लीग में जंबल्ड 50+ प्लस , जंबल्ड 70+ एवं 90+ जंबल्ड कैटेगरीज में खिलाडियों ने भाग लिया। प्रातः 8 बजे से शुरू हुए रोमांचक मुकाबलों मे 50+ जंबल्ड कैटेगरी में अमन पाण्डेय व विक्रम की जोड़ी अमित उपाध्याय और पुनीत वशिष्ठ की जोड़ी को 14-15, 15-14 और 15-11 से हरा कर ५०+ केटेगरी की विजेता बनी।


वही 70+ जंबल्ड कैटेगरी में अमित उपाध्याय व पुनीत वशिष्ठ की जोड़ी ने पुष्पराज नेगी व शिवेंद्र की जोड़ी को 15-9, 15-13 से हराया और ७०+ केटेगरी की विजेता बनी । 90+ जंबल्ड की कैटेगरी में शिवेंद्र-अजय की जोड़ी शेखर-बनिहाल की जोड़ी को 15-11, 15-9 से हरा कर ९०+ केटेगरी की विजेता बनी।

बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव राहुल पालीवाल ने जी डी गोएनका का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस तरह के टूर्नामेंट वेटरन खिलाड़ियों की फिट्नस को बनाए रखने का एक बेहतरीन जरिया है अतः समय समय पर ऐसे टूर्नामेंट होते रहना चाहिए।

इस अवसर पर बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद सीतलानी, सेतिया एक्सिम से रमन सेतिया, क्रिकेट गैलक्सी से कमल कपूर, बैडमिंटन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष आसिफ अली , लोकेंद्र चाहर जी, देशराज चाहर जी, जी डी गोयनका पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पुनीत वशिष्ट, अनुपम तिवारी, निखिल, अमित उपाध्याय, एम . पी. भल्ला, संतोष शर्मा , यश मेहता, अजय महाजन, राहुल गोगिया, पवन मंगल, मनीष गोदवानी, सुमित कपूर, दिनकर खनूजा, राजीव यादव, आदि उपस्थित रहे।