अन्य

भ्रष्ट जुमला पार्टी का नारा है, कुछ का साथ, खुद का विकास, सबके साथ विश्वासघात -पृथ्वी सिंह नरूका

भाजपा शासित अजमेर नगर निगम में हो रहा भ्रष्टाचार – पृथ्वी सिंह नरूका

संवाद। मो नज़ीर क़ादरी

अजमेर । आम आदमी पार्टी अजमेर कार्यकर्ताओं द्वारा बीजेपी पार्षद वीरेंद्र वालिया के द्वारा रिश्वत लिए जाने के बाबत में भाजपा शासित नगर निगम अजमेर में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया व भाजपा पार्षद वीरेंद्र वालिया के खिलाफ कठोर कार्रवाई व रिश्वत मामले में अन्य निगम के अधिकारी, पार्षद, महापौर, विधायक जो कोई भी कार्रवाई के दौरान दोषी पाया जाएं उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा गया ।

पृथ्वी सिंह नरूका ने बताया कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर एक तरफ जहां भारत के प्रधानमंत्री देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं और अपने आप को चौकीदार बताते हैं वही बीजेपी नेताओं का भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। देश की भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से हर वर्ग त्रस्त हो चुका है और इस समय देश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है व कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है भाजपा द्वारा चुनावों के समय जनता से किए वादें महज खोखले दावे साबित हुए भाजपा नेता वह पार्षद वीरेंद्र वालिया का भ्रष्टाचार सब के सामने आ गया है इस मामले में प्रधानमंत्री जी का क्या कहना है भाजपा पार्षद वीरेंद्र वालिया को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया हैं आरोपी भाजपा पार्षद ने पीड़ित के भूखंड निर्माण कार्य को अवैध बताते हुए जेसीबी से तुड़वाने और निगम अधिकारियों का डर दिखाकर तोड़ने की धमकी देकर रिश्वत मांगी थी। पार्षद वालिया निगम के अधिकारियों की धौंस दिखाता है और छुट्टी के दिन भी निगम के अधिकारियों को लाकर निर्माण कार्य रूकवाने और तुड़वाने की धमकी देता है वालिया सरकारी जमीन पर कब्जा करने और बेचने के मामले में हमेशा से सक्रिय रहा है. अपने ऊंचे रसुखातों और दबंग छवि के वजह से लोग उसके खिलाफ शिकायत देने से कतराते हैं भाजपा का मतलब भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी है

आम आदमी पार्टी हमेशा से भ्रष्टाचार के खिलाफ रही है और आगे भी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी

विरोध प्रदर्शन में कल्पित हरित, प्रशांत मिश्रा, नवरत्न सोनी, विनय चेनानी, राजवीर सिंह, हेमनंदनी, पंकज जटिया, विमल कुमार, मेवा लाल यादव आदि कार्यकर्ताओं को सक्रिय योगदान रहा।