अन्य

सीएम योगी के आगमन से गदगद मंत्री रामकेश औऱ विधायक प्रकाश:आपकी कृपा से ही विकास


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। सीएम योगी के जनपद आगमन एवं महाराणा प्रताप प्रतिमा के अनावरण अवसर पर स्वागत में जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद ने कहा कि जब से हमारी भाजपा की सरकार बनी है तब से बुंदेलखंड के सभी जनपदों का विकास अन्य महानगरों की तरह हो रहा है। उन्होंने इस अवसर पर मुख्यमंत्री जी का स्वागत अभिनंदन करते हुए कहा कि यह बहुत ही प्रसन्नता की बात है कि मुख्यमंत्री ने अपना बहुमूल्य समय हम जनपद वासियों को देकर महाराणा प्रताप चौक का अनावरण कर गौरवान्वित किया।

इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का हृदय से स्वागत अभिनंदन एवं वंदन किया। विधायक प्रकाश द्विवेदी ने इस अवसर पर उपस्थित मुख्यमंत्री एवं कैबिनेट मंत्री स्वतन्त्र देव एवं जल शक्ति राज्यमंत्री रामकेश निषाद सांसद, चित्रकूट बांदा आरके सिंह पटेल एवं महोबा-हमीरपुर सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल का स्वागत किया कहा कि जनपद बांदा का विकास भी महानगरों की तर्ज पर किया जा रहा है जिसके लिए मुख्यमंत्री जी का हृदय से आभार व्यक्त करते है।

विधायक प्रकाश ने मुख्यमंत्री एवं कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र सिंह को स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष श्री संजय सिंह, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जगराम सिंह,क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर मुख्यमंत्री सहित मंत्री गणों का स्वागत किया
इस अवसर पर जिलाधिकारी बांदा श्रीमती दीपा रंजन, श्री अभिनंदन एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।