अन्य

जलशक्ति मंत्री रामकेश को ब्लैक मेलिंग की कोशिश वालों पर दबिशें:शीघ्र होंगे गिरफ़्तार


संवाद/ विनोद मिश्रा


बांदा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगीआदित्य त्रिवेदी का भाई बताकर यहां तिंदवारी विधायक एवं योगी सरकार के मंत्री रामकेश निषाद को ब्लैकमेल करने की कोशिश करने वालों के यहां पुलिस की दबिशें तेज हो गई हैं। आदित्य त्रिवेदी के कहने पर मंत्री ने फ्राड करने वालों के विरुद्ध कोतवाली में मामला दर्ज करवाया था। मामला कुछ इस प्रकार है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के सहयोगी आदित्य त्रिवेदी का भाई बताकर योगी के राज्य मंत्री रामकेश से गलत काम का दबाव बनाया गया।

काम न करने पर हाई कमान में शिकायत करने की धमकी तक दे डाली गई। मंत्री ने नम्बर की जांच पड़ताल की तो ‘ट्रू कॉलर’ में आदित्य त्रिवेदी जेपी नड्डा लिखकर आया। यह देखकर मंत्री नें आदित्य त्रिवेदी को घटना बताई। त्रिवेदी नें ऐसे फ्राडियों के विरुद्ध तत्काल एफआईआर दर्ज कराने को कहा था। इसपर राज्य मंत्री नें पार्टी कार्यकर्ता शैलेन्द्र मोहन श्रीवास्तव को कोतवाली भेजा। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंत्री रामकेश निषाद के निजी नम्बर पर 8318017324 नम्बर से एक जनवरी 2023 को बधाई का मैसेज आया था।


इसके बाद 23 और 25 जनवरी को फिर उसी नम्बर से मैसेज किया कि मेरा भाई आपसे मिलने आ रहा है। उसी दौरान 2 फरवरी को एक अज्ञात व्यक्ति मिलने पहुंचा। अज्ञात व्यक्ति ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का सहयोगी आदित्य त्रिवेदी का भाई बताया। फिर एक पर्ची दी जिसमें कई सारे काम लिखे थे। जल्द ही इन कामों को पूरा करने के लिए कहकर वहां से चला गया। उसी दिन 2 फरवरी को व्हाट्सएप के माध्यम से उन कामों को करने का दबाव बनाया। काम न करने पर हाई कमान से शिकायत करने की धमकी दी। शहर कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि दोषियों की गिरफ्तारी के लिये दबिशें दी जा रहीं हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।