अन्य

भीम नगरी 2023 की तैयारियां तेज़ जिलाधिकारी ने बुलाई बैठक अधिनस्थों को दिए निर्देश

आगरा। 28 वीं भीमनगरी जो पंचशील कॉलोनी दौरेठा में प्रस्तावित है आयोजन कि तैयारियों को लेकर सोमवर कलेक्ट्रेट जिलाधिकारी सभागार में एक बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी नवनीत चहल ने की साथ ही मुख्य विकास अधिकारी , ए डी एम प्रोटोकॉट भी शामिल रहे। जिलाधिकारी ने बैठक में संबंधित अधिकारियों से कार्य संबंध में जल्दी ही रिपोर्ट मांगी है।

मुख्य विकास अधिकारी, एडीएम प्रोटोकॉल भी मौजूद रहे।

बैठक में केन्द्रीय समिति के महामंत्री धर्मेंद्र सोनी ने जिला प्रशासन से मांग करते हुए कहा की भीमनगरी अयोजन में 53 दिन शेष बचे हैं जल्दी ही आयोजन क्षेत्र में विकास कार्य कराए जाएं। विकास कार्यों की सूची एक माह पहले ही प्रशासन अधिकारीयों को दे दी गई हैं। जिससे विकास कार्य समय रहते हो सकें।

श्याम जरारी ने कहा कि 14 अप्रैल को शोभायात्रा निकाली जाती जिसमें लाखों की संख्या में लोग शामिल होते हैं। यात्रा के बीच में कई आंबेडकर भवन और पार्क पड़ते हैं जिनका विकास कराया जाना बहुत जरूरी हैं। क्षेत्रीय कॉलोनियों में जल्दी ही विकास कार्य कराएं जाएं। जिससे आयोजन की तैयारियों को शीघ्र कराया जा सके।

इस दौरान अभिनव मौर्य, अध्यक्ष बोहरान सिंह, शिवचरण कश्यप, काली चरण सुमन, वीर सिंह कोरवाल, राजेंद्र सिंह, गजेन्द्र पिप्पल, डॉ. मुन्नालाल भारतीय, राजू पंडित, आशीष प्रिंस, राकेश राज, वीके सिंह, सीआर सिंह, ओमवीर सिंह, वीरेंद्र सिंह, कपिल केन, लता कुमारी, रामवीर सिंह, आदि मौजूद रहे।