अन्य

इन्फिनिक्स ने अपना नया स्मार्टफोन स्मार्ट 7 किया लॉन्च


आगरा। इन्फिनिक्स ने अपनी लेटेस्ट और किफायती स्मार्ट-सीरीज़ के साथ स्मार्टफोन के दैनिक अनुभव को और ज्यादा बेहतर बना दिया है। अग्रणी टेक्नॉलॉजी ब्रांड्स में से एक, इन्फिनिक्स ने स्मार्ट 7 लॉन्च किया है, जो एक स्टाईलिश एवं आधुनिक स्मार्टफोन है। इसमें बड़ा डिस्प्ले, ज्यादा शक्तिशाली बैटरी और ज्यादा विशाल मैमोरी है, जो यूज़र्स को बहुत ही दिलचस्प अनुभव प्रदान करते हैं।
श्री अनीष कपूर, सीईओ-इन्फिनिक्स इंडिया ने कहा, ‘‘हमारी ऑफलाईन रिटेल योजना में उत्तर प्रदेश हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजारों में से एक है।

राज्य में हमारे पास 170 से ज्यादा सर्विस सेंटर हैं और उपभोक्ता अपने नजदीकी स्मार्टफोन रिटेल स्टोर्स पर नया इन्फिनिक्स स्मार्टफोन देख व खरीद सकते हैं। ग्राहकों की जरूरतों पर केंद्रित रहते हुए हम अपने इनोवेटिव और खास उत्पादों के साथ उत्तर प्रदेश में अपने कदमों को मजबूत करते रहेंगे।फ्लिपकार्ट पर केवल 7299 रु. में उपलब्ध, स्मार्ट 7 में अनेक अत्याधुनिक विशेषताएं हैं। इसमें 25 प्रतिशत ज्यादा ब्राईटनेस के साथ 6.6 ईंच का एचडी$ डिस्प्ले, 6,000एमएएच की शक्तिशाली बैटरी और 7 जीबी (4 जीबी $3 जीबी वर्चुअल रैम ) तक की एक्सपैंडेबल रैम और 64 जीबी स्टोरेज है। यह स्मार्टफोन तीन आकर्षक रंगों : एमराल्ड ग्रीन, नाईट ब्लैक, और एज़्योर ब्लू में आता है।


‘‘किफायती इनोवेशन के साथ इन्फिनिक्स स्मार्ट सीरीज़ ने 8000 रु. से कम के सेगमेंट में इनोवेशन व परिवर्तन लाने में मुख्य भूमिका निभाई है। श्रेणी की अनेक सर्वश्रेष्ठ विशेषताओं, जैसे बड़ी एवं ज्यादा ब्राईट स्क्रीन, विशाल स्टोरेज एवं बैटरी के साथ पोर्टफोलियो में स्मार्ट 7 का लॉन्च उपभोक्ताओं को बेहतरीन वैल्यू-फॉर मनी प्रस्ताव प्रदान करने में हमारी स्थिति को मजबूत करेगा, जो फीचर फोन से एंट्री-लेवल के स्मार्टफोन में अपग्रेड होकर वैल्यू चेन में एक स्थान ऊपर आ जाएंगे।


स्टाईल के मामले में कोई भी समझौता न करते हुए स्मार्ट7 को बैक पैनल पर एक संरचनागत वेव पैटर्न में डिज़ाईन किया गया है, जो जीवंत लहरों से प्रेरित है। यह यूज़र्स को एक अद्वितीय, व्यवहारिक और ट्रेंडी अनुभव प्रदान करता है। यूज़र्स के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर इसमें सिल्वर आयन्स के साथ पॉज़िटिव चार्ज दिया गया है, जिससे इसे एंटीमाईक्रोबियल सुरक्षा मिलती है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को कैमरा मॉड्यूल और फ्लैश लाईट में डाला गया है, ताकि डिवाईस का कंपाउंड स्ट्रक्चर बना रहे।


सबसे बड़ा और वाईब्रैंट डिस्प्लेः ज्यादा बड़ा और ब्राईट मोबाईल अनुभव प्रदान करने के लिए, ऑल-न्यू स्मार्ट 7 में 6.6’’ का विशाल भ्क़् रिज़ॉल्यूशन और सिनेमेटिक व्यूईंग के लिए 500छप्ज्ै की ब्राईटनेस है। 1 निट से लेकर 500छप्ज्ै के बीच ऑटोमैटिक ब्राईटनेस कंट्रोल के कारण इस स्मार्टफोन पर इमेज और वीडियो बहुत स्पष्ट और आँखों के लिए सुकूनभरे होते हैं।
शानदार स्टोरेज एवं परफॉर्मेंसः ऑल-न्यू स्मार्ट 7 सबसे किफायती स्मार्टफोन हैं, जिसमें 64ळठ स्टोरेज के साथ एक समर्पित माईक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है, जो स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ा सकती है, ताकि आपका पसंदीदा कंटेंट सुरक्षित रहे और आपको कभी भी स्पेस कम न पड़े। इसके साथ एक इनबिल्ट 4ळठ स्च्क्क्त्4ग् त्।ड है और इसे 3ळठ और बढ़ाया जा सकता है। वर्चुअल त्।ड फीचर द्वारा यूज़र्स 20 ऐप्स तक मल्टीटास्किंग करके सुगम अनुभव प्राप्त कर सकते हैं।