अन्य

समाजसेवी मुईन बाबू सम्मानित

आगरा। धार्मिक और सामाजिक सरोकारों से जुड़े रहने वाले समाजसेवी मुईन बाबू को ताजगंज पूर्वी गेट सिथत मदरसा निजामियां मुनबबरिया बरकाते रजा पर शनिवार को कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया गया।
दरगाह हजरत सैयद अहमद बुखारी शाह के गद्दीनशीं मोहम्मद निजाम शाह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे। मुख्य अतिथि तथा मदरसा संचालक मोहम्मद दिलशाद एवं हाफिज जाहिद ने मुईन बाबू को साफा पहनाकर और दुपट्टा डालकर स्मृति चिन्ह प्रदान किया। गौरतलब है कि मुईन बाबू, पूर्व में अस्तित्व में रहे जिला क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े रहे और कई बड़े टूर्नामेंट के आयोजन में उनका अहम योगदान रहा। निराश्रित और गरीब लोगों की समस्याओं को लेकर वह संघर्ष करते रहे हैं। हाल ही में नाई की मंडी तथा अन्य क्षेत्रों में जनप्रतिनिधियों से मिलकर उन्होंने पेयजल की समस्या दूर करने के लिए सबमर्सिबल लगवाने में भी अहम भूमिका निभाई।

हाल ही में ताजमहल के पूर्वी गेट स्थित दरगाह हजरत सैयद अहमद बुखारी शाह के 433वें उर्स के सफल आयोजन में भी मुईन बाबू की विशेष भूमिका रही।
कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि तथा अन्य विशिष्ट अतिथियों ने मुईन बाबू के कार्यों को सराहा। कार्यक्रम में अरमान शाह .जाकिर अलवी,मो आयरन, मो,अंसार, मो,आरिफ, मो,फारुख, बबलू भाई, निजाम खान, समीर,राशिद,हिमाश ,पंकज, मोदी, लोकेश, राजेश, अब्दुल नदीम, साहिल, आमिर, युसूफ सलमानी, आदि लोग मौजूद रहे।