अन्य

आगरा में बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय के लिए सांसद राजकुमार चाहर ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

आगरा। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डाॅ0 देवी सिंह नरवार ने आगरा में माध्यमिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना सम्बन्धी प्रदेश के मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन सांसद राजकुमार चाहर को उनके आवास पर सौंपा और ज्ञापन में उल्लिखित विषय व बिन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की।


वार्ता के दौरान डाॅ0 नरवार ने सांसद राजकुमार चाहर को आगरा में यू0पी0 बोर्ड के क्षेत्रीय काार्यलय की आवश्यकता, औचित्य एवं किये गये प्रयासों के बारे में बताया कि पिछले 23 वर्षाें से इस अभियान को गति दी जा रही है, यह प्रकरण बड़े क्षेत्रीय जनता के व्यापक हितों से जुड़ा हुआ है। सांसद राजकुमार चाहर ने महसूस किया कि आगरा में बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय की अत्यन्त आवश्यकता है, उन्होंने डाॅ0 नरवार के प्रयासों की प्रशंसा की तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा। सांसद ने अपने पत्र में लिखा है कि आगरा में यू0पी0 बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना के लिए अब तक दो बार प्रस्ताव शासन को भेजा जा चुका है।

आगरा के बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय में आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी, अलीगढ़, हाथरस, एटा, कासगंज, झांसी, जालौन, ललितपुर, इटावा, फर्रूखाबाद, औरेया, कन्नौज आदि 15 जनपदों को शामिल करने की बात कही है। सांसद ने अपने पत्र माननीय मुख्यमंत्री जी से आगरा में यू0पी0 बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय की स्थापना हेतु समुचित कार्यवाही के निर्देश जारी करने का आग्रह किया है।