देश विदेश

मुस्लिम समाज अगर सुरक्षित है तो सिर्फ भाजपा सरकार में- सांसद राजवीर सिंह राजू भैया

संवाद। नूरूल इस्लाम


कासगंज। कस्बा सहावर में मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र मोहल्ला काजी इमामबाड़ा मैदान में माननीया राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के अभिभाषण के विषयों पर संगोष्ठी में एटा/ कासगंज सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिम अगर सुरक्षित है तो सिर्फ भाजपा सरकार में, सभा स्थल के सामने मस्जिद में देर शाम की नमाज से पहले शुरू हुए कार्यक्रम को नमाज के दौरान रोका गया फिर नमाज पढ़ने के बाद मुस्लिम समाज के लोग सभा में जमा हुए जिस पर सांसद राजू भैया ने कहा कि आप लोग नमाज पढ़कर यहां आए तो मेरे लिए गर्व की बात है आप हमें वोट दो या नहीं दो यह आपके दिल की बात है आपके दिल में इतनी जगह तो है कि आप एक छोटे से नेता को सुनने आए हो भाजपा सरकार का नारा सबका साथ सबका विकास वाला नारा जिसमें आज सबका विकास हो रहा है सपा सरकार में सिर्फ एक ही जाति ने फायदा उठाया और उसी का विकास हुआ भाजपा सरकार में आवास राशन विकास जैसी सारी सुविधाएं हर समाज को मिल रही हैं अगर किसी व्यक्ति ने भाजपा को वोट नहीं दिया तो उसका भी इस सरकार में सारी सुविधाएं मिली किसी भी तरह का भेदभाव नहीं किया गया विचारधारा सब की अपनी होती है आप मोहब्बत से वोट देंगे और वोट देने पर मजबूर हो जाएंगे मुझे याद है 14 साल पहले इसी जगह इमामबाड़ा मैदान पर मैंने अपने पिता बाबू जी की सभा को संबोधित किया था और पीछे भोजन भी किया था आप लोगों की इस मोहब्बत को मैं भुला नहीं सकता। सभा का संचालन अजहर बेग ने किया।

मुस्लिम समाज के द्वारा सांसद राजवीर सिंह भैया जी का फूल माला व शॉल उड़ाकर स्वागत किया गया भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष तौकीर अहमद के सौजन्य से कार्यक्रम आयोजित किया गया तौकीर अहमद ने सांसद राजू भैया को शाल ओढ़ाकर फूल की माला पहना कर स्वागत किया।

भाजपा जिला अध्यक्ष केपी सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज भाजपा की सरकार में जितने विकास किए गए हैं पहले कभी किसी भी सरकार में नहीं किए गए आज सांसद जी द्वारा मथुरा से बरेली फोर लेन मार्ग, सोरों जी से पटियाली तक चौड़ीकरण मार्ग का कार्य और कासगंज से एटा रेलवे लाइन का जोड़ने का भी कार्य किया जा रहा है।

क्षेत्रीय विधायक हरिओम वर्मा ने कहा कि सपा सरकार ने हिंदू मुस्लिम के झगड़े कराए आज भाजपा सरकार में कोई भी दंगा नहीं हुआ हर जगह हर व्यक्ति सुरक्षित है। सदर सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत, जिला पंचायत प्रतिनिधि बॉबी कश्यप ने भी संबोधित कर भाजपा के डबल इंजन सरकार के विकास की उपलब्धियां गिनाई।

इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख कृष्णा राजपूत,मास्टर लक्ष्मन सिंह,स्वामी जी, डॉ भूदेव सिंह राजपूत,मंडल अध्यक्ष हरिभान सिंह शाक्य ,आसिफ खान, अज़म अली,जावेद खान,सलीम अहमद, शहजिल,हाजी बाबू खान,फरीद अहमद, मंडल उपाध्यक्ष विवेक पांडे, स्वामी कल्याणनंद, अनिल भारद्वाज ,प्रधान संजीव राजपूत ,अनीता गुप्ता, योगेंद्र सिंह प्रजापति,असलम खान,आदिल खान आदि लोग मौजूद रहे।