देश विदेश

JASA ने  नये कुलाधिपति के चुनाव के लिए जामिया कुलपति को बधाई दी

जामिया मिलिया इस्लामिया (जेएमआई) के कर्मचारी संघों ने जामिया कोर्ट (अंजुमन) द्वारा अगले पांच वर्षों के लिए डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन को सर्वसम्मति से विश्वविद्यालय का कुलाधिपति चुने जाने के फैसले का स्वागत किया है। जामिया एडमिनिस्ट्रेटिव स्टाफ एसोसिएशन (JASA) ने जामिया की कुलपति प्रो. नजमा अख्तर को अपने बधाई संदेश में कहा कि उनके गतिशील नेतृत्व में यह निर्णय लिया गया है और यह विश्वविद्यालय को कई तरह से मदद करेगा।

अपने बधाई सन्देश में JASA ने लिखा है कि “यह वास्तव में जामिया मिलिया इस्लामिया के इतिहास में एक मील का पत्थर है। इसके  कारण जामिया बिरादरी के सदस्यों के बीच बहुत खुशी और बड़ी संतुष्टि देखने को मिल रही है, विशेष रूप से NAAC द्वारा जामिया को A++ स्तर  तक उन्नत करने की पृष्ठभूमि में। हम आपको और जेएमआई के माननीय कुलाधिपति डॉ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन को बधाई देते हैं।”

JASA ने अपने संदेश में आगे उल्लेख किया है कि एसोसिएशन माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का आभारी है, जिन्होंने जेएमआई में मेडिकल  कॉलेज की स्थापना के लिए कुलपति के दृष्टिकोण का पुरजोर समर्थन किया है। एसोसिएशन यह जानकर भी खुश है कि माननीय प्रधान मंत्री ने विश्वविद्यालय के वार्षिक दीक्षांत समारोह में भाग लेने की इच्छा व्यक्त की है और एसोसिएशन उनके स्वागत के लिए उत्सुक है।