राजनीति

राहुल गांधी ने कोई गलती नहीं की है तो माफी क्यों मांगेंगे? शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। भाजपा राहुल गांधी के लोकतंत्र को लेकर दिए गए बयान पर उनसे माफ़ी की मांग कर रही है। इसको लेकर संसद में भी जबरदस्त हंगामा है।
संसद में जारी हंगामे के बीच तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा का बयान सामने आया है। शत्रुघ्न सिन्हा राहुल गांधी का पक्ष लेते नज़र आ रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा इसके लिए भाजपा को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।
उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि जब राहुल गांधी ने कोई गलती नहीं की है तो माफी क्यों मांगेंगे? संसद में हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि भारत के इतिहास में पहली बार हो रहा है, जब सत्तारूढ़ दल ने व्यवधान पैदा किया है।
तृणमूल सांसद ने कहा कि अरुण जेटली, सुषमा स्वराज जैसे नेता संसद में कह चुके हैं कि संसद चलाना सरकार का काम है तो यहां भी सरकार को काम करना चाहिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने खुद बहुत सी बातें बाहर विदेश में कहीं हैं, उन बातों से बहुत लोगों को अपमानित महसूस हुआ है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ये तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे हो गया। राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने कहा माफी नहीं मांगेंगे, जब उन्होंने गलती नहीं की तो माफी क्यों मांगेगे?
हालांकि, राहुल गांधी प्रकरण को लेकर तृणमूल कांग्रेस पूरी तरीके से अपना अलग स्टैंड रख रही है।