उत्तर प्रदेश

अमित शाह बनवा रहे हैं तीसरा मोर्चा, अखिलेश के पास तो सजातीय वोटर भी नहीं- शाहनवाज़ आलम

 कथित तीसरे मोर्चे में हवा भरने के लिए सिसोदिया और के कविता को गिरफ़्तार किया गया 
हापुड़,  . लोकसभा चुनाव में भाजपा का जाना तय हो गया है. इसीलिए भाजपा किसी तरह से कथित तीसरा मोर्चा बनवा कर अपने को बचाना चाहती है. लेकिन लोग अब किसी भी झांसे में आने वाले नहीं. अखिलेश यादव के पास अब सजातीय वोटर भी नहीं बचे. ये बातें अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने साप्ताहिक स्पीक अप कार्यक्रम की 89 वीं कड़ी में कहीं.
शाहनवाज़ आलम ने कहा कि भाजपा ने राहुल गांधी और कांग्रेस की लोकप्रियता से डर कर अखिलेश यादव, केजरिवाल और केसीआर को आगे करके कथित तीसरा मोर्चा बनवा है. जिसकी एक रैली भी तेलंगाना में भाजपा ने करवाई थी. लेकिन लोग उसे कोई नोटिस नहीं ले रहे थे. इसीलिए उसमें हवा भरने के लिए पिछले दिनों मनीष सिसोदिया और केसीआर की बेटी के कविता को गिरफ़्तार करवाया गया ताकि लोगों खास कर मुसलमानों को भ्रमित किया जा सके कि ये भाजपा विरोधी दल हैं.
शाहनवाज़ आलम ने कहा कि अखिलेश यादव जी को प्रदेश की जनता ने विपक्ष की ज़िम्मेदारी दी थी लेकिन वो मुसलमानों के उत्पीड़न पर कुछ नहीं बोलते. अब अमित शाह के इशारे पर वो गुजरात और बंगाल में जाकर तीसरे मोर्चे का भ्रम फैला रहे हैं. लोग समझ रहे हैं कि जो पार्टी अपने राज्य में भाजपा सरकार के खिलाफ़ मोर्चा नहीं ले रही है वो दूसरे राज्यों में जाकर तीसरा मोर्चा किसके इशारे पर बना रही है. लेकिन इस रणनीति से भाजपा को कोई फ़ायदा नहीं होने वाला क्योंकि खुद उत्तर प्रदेश में मुसलमान लोकसभा चुनाव में एकतरफा कांग्रेस की तरफ आ रहा है.